Top
बिहार

बिहार : शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी के इस्तीफे को तेजस्वी ने बताया नौटंकी, CM को बताया गुनहगार

Janjwar Desk
19 Nov 2020 2:40 PM GMT
बिहार : शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी के इस्तीफे को तेजस्वी ने बताया नौटंकी, CM को बताया गुनहगार
x
तेजस्वी यादव ने कहा कि जानबूझकर भ्रष्टाचारी को मंत्री बनाया, थू-थू के बावजूद पदभार ग्रहण कराया। घंटे बाद इस्तीफे का नाटक भी रचाया.....

पटना। बिहार में शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी के पदभार ग्रहण करने के बाद ही इस्तीफा दिए जाने के बाद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) विधायक दल के नेता तेजस्वी यादव ने एकबार फिर मुख्यमंत्री को कटघरे में खड़ा किया है। उन्होंने शिक्षा मंत्री के इस्तीफे को नौटंकी बताते हुए असली गुनहगार मुख्यमंत्री को बताया है। मेवालाल चौधरी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा है।

तेजस्वी ने एक अधिकारिक बयान जारी कर कहा, "मुख्यमंत्री जी, जनादेश के माध्यम से बिहार ने हमें एक आदेश दिया है कि आपकी भ्रष्ट नीति, नीयत और नियम के खिलाफ आपको आगाह करते रहें। महज एक इस्तीफे से बात नहीं बनेगी। अभी तो 19 लाख नौकरी, संविदा और समान काम-समान वेतन जैसे अनेकों जन सरोकार के मुद्दों पर मिलेंगे।"

उन्होंने आगे कहा, "मैंने कहा था ना आप थक चुके हैं इसलिए आपकी सोचने-समझने की शक्ति क्षीण हो चुकी है। जानबूझकर भ्रष्टाचारी को मंत्री बनाया। थू-थू के बावजूद पदभार ग्रहण कराया। घंटे बाद इस्तीफे का नाटक भी रचाया।"

उन्होंने मुख्यमंत्री को असली गुनाहगार बताते हुए आगे कहा, "असली गुनाहगार आप हैं। आपने मंत्री क्यों बनाया? आपका दोहरापन और नौटंकी अब चलने नहीं दी जाएगी?"

मेवालाल चौधरी ने गुरुवार को ही शिक्षा मंत्री का पदभार ग्रहण किया था और कुछ ही घंटों में उन्होंने मंत्री पद से इस्तीफा भी दे दिया।

Next Story

विविध

Share it