राष्ट्रीय

BJP की जीत पर नोएडा के मीडिया हाउसों में खुशी की लहर, हिंदी खबर स्टूडियो में हुआ बलखाता टेलीकास्ट

Janjwar Desk
11 March 2022 11:24 AM GMT
upchunav2022
x

(BJP की जीत पर जमकर झूमें हिंदी खबर के पत्रकार)

UP Election 2022: विपक्ष कमजोर है या मीडिया और पत्रकार मानसिक दिवालिया हो गए हैं? जो एक पार्टी की जीत पर स्टूडियो में झूम रहे हैं और चैनल उसे दिखा भी रहा है...

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने 37 साल बाद लगातार दूसरी बार जीत दर्ज कर इतिहास रच दिया है। इस मौके पर तमाम नेता और समर्थकों के साथ-साथ मीडिया में भी खुशी की लहर देखी गई। कुछ ने अंदर ही अंदर तो कुछ ने खुलकर जाहिर की। हिंदी खबर चैनल में योगी की जीत को नाचकर जाहिर किया गया।

हिंदी खबर चैनल में जीत के जश्न की यह तस्वीरें बाकायदा टीवी चैनल पर दिखाई भी गईं जो अब वायरल हो रही हैं। सौरभ यादव नाम के यूजर ने यह फुटेज शेयर करते हुए लिखा है कि, 'विपक्ष कमजोर है या मीडिया और पत्रकार मानसिक दिवालिया हो गए हैं? जो एक पार्टी की जीत पर स्टूडियो में झूम रहे हैं और चैनल उसे दिखा भी रहा है।'

किसी नेता या पार्टी की जीत पर अब तक समर्थकों अनुयायियों को जश्न में डूबता तो देखा गया था, लेकिन मीडिया में इस कदर का जश्न पहली बार देखने को नसीब हो रहा है। सत्ता के आगे अपना इमान पहले ही बेच चुकी गोदी मीडिया का ये नया रूप कहीं न कहीं इतिहास में मेडल जरूर बटोरेगा।

बता दें कि, उत्तर प्रदेश सहित पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में भाजपा चार राज्यों में सरकार बनाने की दहलीज पर पहुँच गई है। इसकी खुशी समर्थकों में तो है ही मीडिया में भी जश्न का माहौल है। कहीं न कहीं इन नतीजों ने 2024 लोकसभा की तस्वीर भी साफ कर दी है।

पांच साल यूपी की सत्ता संभालने के बाद योगी पहले नेता हैं जो दूसरी बार सीएम की कुर्सी पर बैठेंगे। इस जीत में फ्री शब्द का अहम योगदान रहा है। फ्री राशन, फ्री शौचालय, फ्री मकान इत्यादी ने गांव गरीब पर जो प्रबाव छोड़ा वह भाजपा के लिए वोटों में तब्दील हो गया।

Next Story