Top
राष्ट्रीय

रेव पार्टी कराने वाला बॉलीवुड एक्टर गिरफ्तार, 9 लाख के ड्रग्स के साथ 3 विदेशी युवती समेत पकड़े गए थे 23 लोग

Janjwar Desk
18 Aug 2020 10:00 AM GMT
रेव पार्टी कराने वाला बॉलीवुड एक्टर गिरफ्तार, 9 लाख के ड्रग्स के साथ 3 विदेशी युवती समेत पकड़े गए थे 23 लोग
x
गोवा में तीन दिन पहले रेव पार्टी मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. जिस विला में रेव पार्टी चल रही थी वह एक बॉलीवुड एक्टर का था. पार्टी में तीन विदेशी युवती 23 लोग शामिल हो रहे थे. पार्टी से 9 लाख रुपए का ड्रग्स भी बरामद हुआ है. यह एक्टर ड्रग्स के धंधे से जुड़ा हुआ था.

जनज्वार। गोवा में तीन दिन पहले रेव पार्टी मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. जिस विला में रेव पार्टी चल रही थी वह एक बॉलीवुड एक्टर का था. पार्टी में तीन विदेशी युवती 23 लोग शामिल हो रहे थे. पार्टी से 9 लाख रुपए का ड्रग्स भी बरामद हुआ है. यह एक्टर ड्रग्स के धंधे से जुड़ा हुआ था.

पुलिस ने उत्तरी गोवा के वागाटोर गांव में बॉलीवुड एक्टर कपिल झावेरी के विला में चल रही एक रेव पार्टी पर छापा मारा और एक्टर और तीन विदेशी युवती समेत 23 लोगों को गिरफ्तार किया. तीन विदेशी युवती में दो रूस की हैं और एक चेक गणराज्य की है.

गोवा पुलिस ने बताया कि झावेरी ने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है और वर्तमान में गोवा में रहते हैं. उनकी कुछ फिल्मों में 'दिल परदेसी हो गया' और 'इश्क विश्क' शामिल हैं. पार्टी में शामिल ज्यादातर घरेलू पर्यटक थे जो छुट्टियां मनाने के लिए गोवा आए थे.

ये सामान्य पार्टी से हटकर होती है. आम भाषा में कहें तो रेव पार्टी शराब, ड्रग्‍स, म्‍यूजिक, नाच गाना और सेक्‍स का कॉकटेल होता है. ये पार्टी एकदम गोपनीय तरीके से आयोजित की जाती है. इसको लेकर गोवा और मुंबई शहर फेमस रहा है. रेव पार्टियां नए साल या फिर विकएंड पर जमकर आयोजित होती हैं.

Next Story

विविध

Share it