Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

चमोली में नए साल का जश्न तो मनाया मगर पहली जनवरी की सुबह भी नहीं देख पाये 3 युवा, खाई में कार गिरने से मिली दर्दनाक मौत

Janjwar Desk
1 Jan 2023 4:19 PM GMT
चमोली में नए साल का जश्न तो मनाया मगर पहली जनवरी की सुबह भी नहीं देख पाये 3 युवा, खाई में कार गिरने से मिली दर्दनाक मौत
x
Chamoli news : घर लौटते समय इन युवकों की कार खाई में गिरने से हादसे का शिकार हो गई। इस दुर्घटना में दो युवकों की मौके पर ही तो एक युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान दर्दनाक मौत हो गई...

देहरादून। नए साल 2023 की पूर्व संध्या पर नये साल का जश्न मनाकर लौट रहे तीन युवकों को नए साल की पहली सुबह भी देखनी नसीब नहीं हुई। घर लौटते समय इन युवकों की कार खाई में गिरने से हादसे का शिकार हो गई। इस दुर्घटना में दो युवकों की मौके पर ही तो एक युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के वक्त इस कार से चार लोग सवार थे।

जानकारी के अनुसार शनिवार 31 दिसंबर-1 जनवरी की मध्यरात्रि करीब देर रात्रि दो बजे सौरभ पुत्र दिनेश सिंह निवासी ग्राम दुआ, तहसील कर्णप्रयाग, रविंद्र पुत्र बलबीर सिंह निवासी ग्राम दुआ, तहसील कर्णप्रयाग, पवन पुत्र तारेंद्र सिंह, निवासी सिन्द्रवाणी, तहसील कर्णप्रयाग व वीरेंद्र पुत्र शीशपाल सिंह, निवासी ग्राम दुआ, तहसील कर्णप्रयाग दुआ से सिंद्रवाणी जा रहे थे। नए साल का जश्न मनाकर लौट रहे यह चारों युवक अर्टिका कार संख्या यूके11 टीए- 2811 से अपने घर लौट रहे थे। इसी बीच रास्ते में इनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे ही करीब तीन सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

देर रात होने के कारण हादसे की खबर भी पुलिस को देर से मिली, लेकिन सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने बचाव अभियान चलाया। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो तब तक एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। जबकि एक दूसरे युवक ने गौचर अस्पताल में पहुंचते ही दम तोड़ दिया था। तीसरे युवक की मौत उस समय हुई जब उसे गौचर अस्पताल से हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया था। हायर सेंटर ले जाने के दौरान इस युवक की मौत हो गई। इस हादसे के चौथे कार सवार युवक को मामूली चोटें आईं हैं। चारों युवक नए साल की पार्टी मनाकर घर लौट रहे थे।

जब इस हादसे की जानकारी कोतवाली कर्णप्रयाग को मिली तो गौचर चौकी प्रभारी मय पुलिस बल व एसडीआरएफ की टीम के साथ मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू अभियान चलाया। पुलिस के मुताबिक अर्टिका (यूके11 टीए- 2811) कार लगभग 300 मीटर गहरी खाई में गिरी हुई थी। इस हादसे के मृतकों में सौरभ पुत्र दिनेश सिंह, निवासी ग्राम दुआ, तहसील कर्णप्रयाग, रविंद्र पुत्र बलबीर सिंह, निवासी ग्राम दुआ, तहसील कर्णप्रयाग, पवन पुत्र तारेंद्र सिंह, निवासी सिन्द्रवाणी, तहसील कर्णप्रयाग शामिल हैं। जबकि वीरेंद्र पुत्र शीशपाल सिंह, निवासी ग्राम दुआ, तहसील कर्णप्रयाग घायल है। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर इस घटना से मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Next Story

विविध