Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Champawat news : चंपावत के एसडीएम अनिल चन्याल रहस्यमी ढंग से लापता, पुलिस में दर्ज हुई गुमशुदगी की रिपोर्ट

Janjwar Desk
12 Sep 2022 2:02 PM GMT
Champawat news : चंपावत के एसडीएम अनिल चन्याल रहस्यमी ढंग से लापता, पुलिस में दर्ज हुई गुमशुदगी की रिपोर्ट
x

Champawat news : चंपावत के एसडीएम अनिल चन्याल रहस्यमी ढंग से लापता, पुलिस में दर्ज हुई गुमशुदगी की रिपोर्ट

Champawat News : एसडीएम अनिल चन्याल के इस प्रकार लापता होने की खबर मिलते ही कुमाउं कमिश्नर दीपक रावत ने मामले को गंभीरता से लिया और हुए चम्पावत के जिलाधिकारी से फोन पर बात कर मामले की जानकारी हासिल करते हुए उनकी गुमशुदगी दर्ज कराने के निर्देश दिए...

Champawat News : एक सनसनीखेज घटनाक्रम के तहत उत्तराखंड के चम्पावत शहर के एसडीएम अनिल चन्याल रहस्यमय परिस्थितियों में अपने घर से लापता हो गए हैं। एसडीएम के इस तरह से लापता होने के मामले से पूरे उत्तराखंड की प्रशासनिक मशीनरी में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद उनके आवास से लेकर हर तरफ जाने वाले रास्ते के सीसीटीवी कैमरे खंगालने का काम शुरू हो गया है।

जानकारी के अनुसार चम्पावत के एसडीएम सदर अनिल चन्याल सोमवार की सुबह से न तो अपने कार्यालय आए और न ही वह अपने आवास में हैं। एसडीएम कार्यालय में तैनात कर्मचारियों को भी उनकी कोई जानकारी नहीं है। आज सुबह उनका स्टाफ एसडीएम को लेने जब उनके आवास पर पहुंचा तो एसडीएम नहीं मिले। बीते दो दिनों लगातार अवकाश था। आज सोमवार 12 सितंबर को चमियाल ने यहां कलेक्ट्रेट में होने वाली बैठकों में भी हिस्सा नहीं लिया है। एसडीएम अनिल चमियाल के कार्यालय में तैनात पीआरडी के एक जवान द्वारा स्थानीय पुलिस में उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई है।


एसडीएम के इस प्रकार रहस्यमय परिस्थितियों में लापता होने से जिला प्रशासन के साथ पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस उनकी खोजबीन में जुट गई है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। इतना नहीं उनके फोन की भी सर्विलांस की मदद से जांच की जा रही है। पता लगाया जा रहा है कि उनके फोन पर किन किन लोगों के फोन आए थे। ऐसा इनपुट मिल रहा है कि एसडीएम अनिल चन्याल अपने कमरे में एक पत्र छोड़ गए हैं, जिसमें उिन्होंने पिछले दिनों आपदा के मद्देनजर मिले सरकारी फोन को आपदा विभाग में जमा कराने की लिखी है।

इधर एसडीएम अनिल चन्याल के इस प्रकार लापता होने की खबर मिलते ही कुमाउं कमिश्नर दीपक रावत ने मामले को गंभीरता से लिया और हुए चम्पावत के जिलाधिकारी से फोन पर बात कर मामले की जानकारी हासिल करते हुए उनकी गुमशुदगी दर्ज कराने के निर्देश दिए। मामले की गंभीरता को देखते हुए कमिश्नर दीपक रावत ने डीएम चम्पावत को सर्विलांस की मदद लेने व सीसीटीवी कैमरे चेक कराने के निर्देश दिए हैं।

Next Story

विविध