राष्ट्रीय

Crime News : AIMIM प्रमुख के दिल्ली आवास पर हुई जमकर तोड़फोड़, ओवैसी ने हिन्दू सेना के कार्यकर्ताओं पर लगाया आरोप

Janjwar Desk
22 Sep 2021 12:24 PM GMT
ओवैसी ने कहा प्रधानमंत्री से पूछा कि इन गुंडों को कट्टर किसने बनाया
x

(असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली स्थित आवास पर हमला)

Crime News : ओवेसी का घर नई दिल्लीके अशोका रोड पर स्थित है। दिल्ली पुलिस इस घटना की पुष्टि करने में जुटी हुई है....

Crime News जनज्वार। हैदराबाद के सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के दिल्ली स्थित आवास पर अराजक तत्वों ने जमकर तोड़फोड़ की है। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें हिन्दू सेना के कार्यकर्ताओं का नाम शामिल है।

इस घटना पर ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जब एक सांसद के आवास पर इस प्रकार का हमला हो सकता है तो देश और दुनिया में क्या संदेश जायेगा। सोशल मीडिया पर तोड़फोड़ के वीडियो भी वायरल हो रहे हैं।

आपको बता दें कि ओवेसी का घर नई दिल्ली (New Delhi) के अशोका रोड (Ashoka Road) पर स्थित है। दिल्ली पुलिस इस घटना की पुष्टि करने में जुटी हुई है। जानकारी के मुताबिक ओवेसी के आवास पर सात से आठ लोग पहुंचे थे। जिन्होंने पहले तो बंगले की नेमप्लेट को तोड़ा व बाद में घर में लगे शीशे के खिड़की दरबाजे तोड़ने लगे। उस वक्त ओवेसी आवास पर उपस्थित नहीं थे।

घटना की जानकारी जब ओवेसी को मिली तो उन्होंने ट्वीट किया और लिखा कि, 'आज कुछ उग्रवादी गुंडों ने मेरे दिल्ली के आवास पर तोड़फोड़ की। इनकी बुजदिली के चर्चे तो वैसे भी आम हैं। हमेशा की तरह इनकी वीरता केवल झुण्ड में ही दिखाई देती है। वक्त भी ऐसा चुना जब में घर पर नहीं था। गुंडों के हाथों में कुल्हाड़ियाँ और लाठियां थी। उन्होंने मेरे घर पर पथराव किया, और मेरे घर की नेमप्लेट भी नष्ट कर दी।'

ओवैसी ने ट्वीट में कहा कि प्रधानमंत्री दुनिया को उपदेश देते हैं कि हमें कट्टरपंथ से कैसे लड़ना चाहिए, कृपया बताएं कि इन गुंडों को किसने कट्टर बनाया? अगर इन गुंडों को लगता है कि यह मुझे डराने वाला है, तो वे नहीं जानते कि मजलिस और हम किस चीज से बने हैं। हम न्याय के लिए अपनी लड़ाई कभी नहीं रोकेंगे।

साथ ही ओवेसी ने यह भी कहा की मेरे घर के केयरटेकर राजू के साथ पिछले 40 साल से मारपीट भी की जा रही है। वह लोग सांप्रदायिक (Communal) नारे भी लगा रहे थे। और मुझे जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे। ओवेसी ने कहा कि मेरे केयरटेकर राजू ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी है। उम्मीद करते हैं कि पुलिस की तरफ से कार्यवाई की जाएगी।

आपको बता दें की जैसे ही दिल्ली पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली। पुलिस (Delhi Police) की एक टीम उसी वक्त घटना स्थल पर पहुंच गयी। मौके से पुलिस ने पांच आरोपियों को हिरासत में ले लिया। जिस वक्त ओवेसी के आवास पर हमला हुआ उस वक्त ओवेसी आवास पर पर मौजूद नहीं थे।

ओवेसी के बंगले की केयरटेकर दीपा ने बताया की हमलावरों की संख्या सात से आठ थी। वह जमकर नारेबाजी कर रहे थे और घर के अंदर पत्थर भी फैक रहे थे। एक रिपोर्ट के अनुसार सामने आया है कि तोड़फोड़ करने वाले आरोपी हिन्दू सेना के सदस्य है। बताया जा रहा है कि पुलिस उनसे लगातार पूछताछ कर रही है और घटना में शामिल अन्य लोगों की तलाश में जुटी है।

Next Story

विविध

Share it