राष्ट्रीय

नीतीश-मोदी की सरकार में अपराधियों की छाती चौड़ी, पति के सामने छपरा में गैंगरेप, वीडियो बना किया वायरल

Janjwar Desk
7 July 2021 7:19 AM GMT
नीतीश-मोदी की सरकार में अपराधियों की छाती चौड़ी, पति के सामने छपरा में गैंगरेप, वीडियो बना किया वायरल
x

(पति के सामने महिला से गैंगरेप, वीडियो भी वायरल, वायरल वीडियो का स्क्रीन शॉट)

बिहार में सुशासन बाबू की सरकार की पोल एकबार फिर अपराधियों ने खोल दी है, बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी के गृह क्षेत्र छपरा के अमनौर में एक महिला की उसके पति के सामने 6 लोगों ने अस्मत लूट ली

छपरा जनज्वार। कहने को बिहार में सुशासन बाबू की सरकार है। लेकिन बढ़ते अपराध और बेखौफ अपराधियों ने सुशासन की सारी पोल खोल दी है। राज्य में जिस तरह से महिलाओं के प्रति अपराध बढ़ रहा है, वो जंगलराज की याद दिलाता है।

राज्य के छपरा जिले से शर्मनाक खबर सामने आयी है। जहां पति के सामने एक महिला से छह लोगों ने गैंगरेप किया और पूरी वारदात का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें महिला दरिंदों के आगे रोती-गिड़गिड़ाती नजर आ रही है। वो बार-बार बोल रही है कि उसे और उसके पति को छोड़ दो। महिला का पति ने अपनी पत्नी को छोड़ देने की गुहार लगा है। इस वायरल वीडियो को लेकर एक ओर जहां तरह-तरह की चर्चा हो रही है। वहीं पुलिस का गैर जिम्मेदारना बयान सामने आया है। पुलिस ने मामले की जानकारी और किसी तरह की शिकायत आने से इनकार किया है।

पति के सामने गैंगरेप

छपरा के अमनौर की ये घटना है। बता दें कि बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी का गृह क्षेत्र है अमनौर, जहां अपने पति के साथ जा रही एक महिला को कुछ अपराधियों ने अफना शिकार बनाया। महिला के साथ एक-एक कर छह लोगों ने दुष्कर्म किया और इसका वीडियो भी बनाया।

वायरल वीडियो को देख ये दावा किया जा रहा है कि यह घटना अमनौर से परशुरामपुर जाने वाली आरईओ पथ के बीच बड़ी नहर के आस-पास सुनसान जगह की है, जहां दुराचारियों ने एक महिला के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। बता दें कि ये इलाका सुनसान-सा है। कुछ दिनों पहले ही यहां मवेशी बेचकर आ रहे व्यवसायी से लुटपाट हुई थी।

दरिंदों के आगे गिड़गिड़ाते रहे पति-पत्नी

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि महिला अपने पति के साथ जा रही थी। इस बीच अपराधियों ने नहर के पास देख महिला को पकड़ लिया और झाड़ियों के बीच ले जाकर उसके पति के सामने ये घिनौना काम किया गया। इस दौरान दरिंदों में शामिल किसी शातिर ने महिला का वीडियो भी बना लिया। वीडियो में पीड़ित महिला अपनी अस्मत बचाने के लिए बार-बार गिड़गिड़ाती दिखाई देती है। वो मिन्नतें कर रही है। उसकी आवाज भी सुनी जा सकती है- मेरा मोबाइल दे दो। मुझे व मेरे पति को छोड़ दो। वायरल वीडियो में महिला अपना पता भी बताती है साथ ही पुलिस के पास जाने की बात कहती है। लेकिन अपराधियों पर इसका कोई असर नहीं होता है, मानो पुलिस-प्रशासन का कोई भय ही ना हो।वही महिला का पति भी अपराधियों के पैर पकड़ कर विनती करता है, छोड़ दो भैया, मेरी पत्नी है। लेकिन दुराचियों ने इनकी नहीं सुनी। दोनों से अपराधियों ने फोन भी छीन लिया। सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने महिला को छोड़ दिया। वायरल वीडियो को देख लोगों में इस बात की चर्चा है कि रेप को अंजाम देने वाले स्थानीय थाना क्षेत्र के हैं। वे स्पष्ट दिख रहे हैं।

पुलिस ने कहा- न कंप्लेन, न महिला की पहचान, कैसे करें एफआईआर

इस पूरे मामले छपरा पुलिस का रवैया गैरजिम्मेदार नजर आता है। दैनिक भास्कर में छपी खबर के अनुसार, अमनौर थानेदार ने कहा कि ना तो मामले की कोई शिकायत हुई है, ना महिला की पहचान। ऐसे में एफआईआर कैसे करें। आप तिल का ताड़ कर रहे हैं। वायरल वीडियो में पीड़िता और दुष्कर्मियों की पहचान होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि आप जानते हैं, महिला कौन है। हमको पता चलेगा तब ना। हालांकि, जानकारी मिली है कि वायरल वीडियो पर जिले के एसपी ने जांच शुरू कर दी है।

Next Story

विविध

Share it