Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Dehradun Crime News : पत्नी ने उठाया हाथ तो पति बन गया वहशी, तार से गला घोंटने के बाद चाकू से काटा

Janjwar Desk
1 Feb 2022 7:46 AM GMT
Dehradun Crime News : पत्नी ने उठाया हाथ तो पति बन गया वहशी, तार से गला घोंटने के बाद चाकू से काटा
x

 पत्नी ने उठाया हाथ तो पति बन गया वहशी

Dehradun Crime News : श्वेता कहने लगी कि वह अगर उसे रानीहार मंगा कर देगा तो वह उसकी बहन की शादी में जाएगी, वरना नहीं जाएगी, बातों ही बातों में झगड़ा शुरु हुआ और श्वेता ने भी सौरभ पर हाथ उठा दिया, सौरभ और भड़क गया और दोनों हाथों से उसका गला दबाया...

Dehradun Crime News : उत्तराखंड के देहरादून से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। देहरादून के नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में पत्नी का हत्यारा सौरभ पत्नी के हाथ उठाने से वहशी हो गया था। पत्नी की हत्या के बाद पति को पुलिस ने गिरफ्तार किया तो उसने वारदात को अंजाम देने वाली खौफनाक कहानी सुनाई। हत्या के आरोपी सौरभ ने खुद पुलिस के सामने अपने इंसान से जानवर बनने की बातें कबूल की है। पुलिस के सामने उसने बताया कि उसने पहले श्वेता को बेड पर पटका फिर दोनों हाथों से गला घोंटने लगा। इसके बाद बच्चे की बेल्ट से गला घोटने का प्रयास किया लेकिन बेल्ट टूट गई। जिसके बाद उसने बिजली के तार से गला घोंटा। इसके बाद भी स्वाति की सांसे नहीं थमी तो उसने चाकू से पत्नी का गला काट दिया।

आर्थिक तंगी से था परेशान

नेहरू कॉलोनी के इंस्पेक्टर प्रदीप चौहान के अनुसार सौरभ ने बताया है कि वह सीएसडी कैंटीन में नौकरी करता था। श्वेता को ऐश्वर्य जीवन पसंद था इसलिए वह लगातार पैसों की मांग करती थी। फरवरी में उसकी बहन की शादी है। इसके लिए उसने 5 लाख ब्याज पर लेने की योजना बनाई थी लेकिन रुपए देने वाला उसे टाल रहा था। पुलिस को सौरभ ने बताया कि परिवार आर्थिक तंगी का शिकार था जिसके कारण उसने 3 महीने से कमरे का किराया भी नहीं दिया था।

झगड़ा बन गया खूनी खेल

29 जनवरी की शाम को पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। श्वेता कहने लगी कि वह अगर उसे रानीहार मंगा कर देगा तो वह उसकी बहन की शादी में जाएगी, वरना नहीं जाएगी। इस बात को लेकर सौरभ नाराज हो गया। बातों ही बातों में झगड़ा शुरु हुआ और श्वेता ने भी सौरभ पर हाथ उठा दिया। इस बात पर सौरभ और भड़क गया और बेडरूम में बेड पर पटक दिया। वहां उसने दोनों हाथों से उसका गला दबाया। उसके मुंह से झाग आने लगे। वह तड़प रही थी। लगा की यह ऐसे नहीं मरेगी तो उसने अलमारी से बच्चे की बेल्ट उठाकर उसका गला घोंटना शुरू कर दिया, मगर यह बेल्ट टूट गई।

पति ने चाकू से काटा गला

इसके बाद भी श्वेता नहीं मरी तो सौरभ ने प्रेस (आयरन) के तार से गला घोंटा। होंठ नीले पड़ गए लेकिन वह मरी नहीं और तड़पने लगी। इस बार बार वह रसोई से चाकू उठाकर ले आया और गला काट दिया। श्वेता के गले से खून बह निकला। इसके बाद सौरभ को यकीन हो गया कि वह मर चुकी है। इसके बाद उसने अपने 10 महीने के बच्चे को उठाया और उसके बगल में लेटा दिया। बच्ची ने शोर मचाना चाहा तो उसे भी मारने की कोशिश की मगर वह बेहोश हो गई। इसके बाद वह स्कूटर से भाग गया।

श्वेता के साथ सौरभ करता था मारपीट

श्वेता ने लास्ट फोन कॉल अपनी मां को किया था। श्वेता की मां ने बीते सोमवार 31 जनवरी को पुलिस ने बयान दिया कि बेटी ने उससे शिकायत की थी कि सौरभ आज भी उसके साथ मारपीट कर रहा है। इस बात पर उन्हें बेटी को ही समझाया और कहा कि शांत हो जाओ। दोनों आपस में बैठकर झगड़ा सुलझा लो लेकिन अगली खबर आई कि स्वाति अब इस दुनिया में नहीं रही।

न्यायिक हिरासत में भेजा जेल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने सौरभ को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया था। जिसके बाद न्यायालय ने सौरभ को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। इस मामले में इंस्पेक्टर प्रदीप चौहान का कहना है कि आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का भी मुकदमा है। बच्ची का मेडिकल कराया गया है। उसमे घाव की पुष्टि हुई है।

Next Story

विविध