Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की रिपोर्ट आई Corona पॉजिटिव, संपर्क में आने वालों से की इस बात की अपील

Janjwar Desk
4 Jan 2022 2:52 AM GMT
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की रिपोर्ट आई Corona पॉजिटिव, संपर्क में आने वालों से की इस बात की अपील
x

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी से फ्लाइट पर बैन लगाने की मांग की।  

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ( Delhi CM Arvind Kejriwal ) को कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव ( Coronavirus Report Positive ) पाई गई है। कोरोना रिपोर्ट आने के बाद उन्होंने खुद को घर में ही आइसोलेट कर क्वारनटाइन कर लिया है। सीएम अरविंद केजरीवाल ने इसकी जानकारी ट्विट कर दी लोगों काी दी है। बता दें कि कल केजरीवाल न देहरादून में सियासी रैली को संबोधित किया था।

इससे पहले उन्होंने रविवार को लखनऊ और पंजाब के कई शहरों में चुनावी रैली को संबोधित किया था। इस दौरान उनके संपर्क में काफी संख्या में लोग आए हैं।

कोरोना जांच कराने की अपील

सीएम अरविंद केजरीवाल को डीडीएमए ( DDMA Meet ) की आपात बैठक में शामिल होना है। बताया जा रहा है कि अब वो इस बैठक में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ​जरिए शामिल होंगे। फिलहाल, उन्होंने खुद को अपने घर में क्वारंटाइन कर लिया है। ट्विट कर संपर्क में आने वाले लोगों से कोरोना जांच करवाने की अपील की है।

कब चेतेंगे उपदेश देने वाले नेता

अरविंद केजरीवाल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से इस बात की चर्चा है कि हमारे राजनेता दूसरों को कोरोना से बचने के लिए तरह-तरह का सुझाव देते हैं, लेकिन खुद कब चेतेंगे। अन्य दलों के भी ऐसे नेता कब लोगों की जान की परवाह करेंगे।

दिल्ली में 81% मामले ओमिक्रॉन के

बता दें कि दिल्ली सहित पूरे देश में एक बार फिर कोरोना के केस बढ़ने लगे हैं। दिल्ली में कोरोना के नए वैरियंट ओमिक्रॉन के केस लगातार बढ़ रहे हैं। दिल्ली में कोविड के ओमिक्रॉन वेरिएंट से संक्रमण के 81 प्रतिशत मामले हैं। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने इसके लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने सोमवार को कहा था कि अगर अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों पर समय पर प्रतिबंध लगाया गया होता तो ये हाल न होता। उन्होंने कहा कि ओमिक्रॉन कोविड का एक प्रकार है जो विदेश से आया है और अगर समय पर उड़ानों पर प्रतिबंध लगा दिया जाता तो फैलाव को नियंत्रित किया जा सकता था, लेकिन केंद्र सरकार ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बार-बार अनुरोध के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की। पिछले कुछ दिनों में जीनोम सीक्वेसिंग की 187 रिपोर्टे आई हैं। 187 नमूनों में से 152 लोग ओमिक्रॉन पॉजिटिव पाए गए हैं।

Next Story

विविध