Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Delhi News: कुख्यात ड्रग्स पैडलर को पकड़ने गई पुलिस की टीम पर हमला, फायरिंग में 4 पुलिसकर्मी और दो स्थानीय घायल

Janjwar Desk
1 Jan 2022 3:37 PM GMT
Delhi News: कुख्यात ड्रग्स पैडलर को पकड़ने गई पुलिस की टीम पर हमला, फायरिंग में 4 पुलिसकर्मी और दो स्थानीय घायल
x

दिल्ली में पुलिस टीम पर हमला

Delhi News: दिल्ली पुलिस की एक टीम इंद्रपुरी इलाके में कुख्यात ड्रग पैडलर को पकड़ने गई थी। तभी 50-60 लोगों की भीड़ ने पुलिस पर पथराव किया। आत्मरक्षा में दिल्ली पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें 2 लोग घायल हो गए...

New Delhi News: दिल्ली (Delhi) के इंद्रपुरी इलाके(Indrapuri) में कुख्यात ड्रग्स सप्लायर (Drugs Supplier) धर्मवीर पल्ला को पकड़ने गई दिल्ली पुलिस की टीम पर आक्रोशित भीड़ ने हमला बोल दिया। 50-60 की संख्या में बेकाबू भीड़ ने पुलिस की टीम पर पथराव भी किया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी कई राउंड गोलियां चलाईं, जिसमें दो लोगों को गोली लगी है। वहीं, इस झड़प में 4 पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। पुलिस की इस कार्रवाई में ड्रग्स सप्लायर धर्मवीर पल्ला का रिश्तेदार भी घायल हुआ है।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस की एक टीम इंद्रपुरी इलाके में कुख्यात ड्रग पैडलर को पकड़ने गई थी। तभी वहां के स्थानीय लोगों ने पुलिस टीम पर ही हमला कर दिया। 50-60 लोगों की भीड़ ने पुलिस पर पथराव किया और उनमें से कुछ ने पुलिस पर ही गोलियां चला दीं। आत्मरक्षा में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें 2 लोग घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि आज सुबह करीब 8.30 बजे बाहरी उत्तरी जिला नारकोटिक्स टीम कुख्यात ड्रग्स तस्कर (Drugs Supplier) धर्मवीर पल्ला को एक गैर जमानती वारंट (Non Bailable Warrant) में गिरफ्तार करने के लिए इंद्रपुरी पहुंची और उसके घर पर दबिश डाली, लेकिन वो अपने घर पर मौजूद नहीं था। इसके बाद पुलिस जैसे ही उसके मकान से बाहर निकली तभी सामने से धर्मवीर पल्ला करीब 50-60 लोगों को लेकर आया, जिनके हाथों में लाठी डंडे और पत्थर थे। भीड़ ने अचानक से पुलिस टीम पर हमला कर दिया और पथराव करने लगे।

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने अपने बचाव में जवाबी कार्रवाई करते हुए हवाई फायरिंग की। वहीं, दूसरी तरफ से दंगाइयों ने भी पुलिस पर गोली चला दी। पुलिस का बचाव करते हुए इंस्पेक्टर बृजपाल ने भीड़ के पैरों पर निशाना लगा कर फायरिंग किया। इस कार्रवाई के दौरान दंगाइयों में मौजूद दो लोगों को गोली लग गई। घायलों की पहचान अमित और सोहैब के रूप में हुई है। घायल व्यक्ति अमित ड्रग्स सरगना धर्मवीर पल्ला का रिश्तेदार बताया जा रहा है और रघुबीर नगर दिल्ली का रहने वाला है। अमित पहले भी लूटपाट, डकैती, हत्या जैसे 6 आपराधिक मामले में शामिल रहा है। घायलों को इलाज के लिए BL कपूर और राममनोहर लोहिया अस्पताल (Ram Manohar Lohiya Hospital) में भर्ती करवाया गया है।

वहीं, पथराव और जवाबी कार्रवाई के दौरान 4 पुलिस कर्मी घायल हुए। इनमें इंस्पेक्टर बृजपाल, ASI राजेश, कांस्टेबल रिंकू और कांस्टेबल विनोद शामिल हैं। वहीं, धर्मवीर पल्ला मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया।

Next Story

विविध