Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Delhi News: नशे में धुत पुलिस कांस्टेबल ने Zomato के डिलीवरी ब्वॉय को कुचला, 6 महीने पहले हुई थी पिता की मौत

Janjwar Desk
9 Jan 2022 2:57 PM GMT
Delhi News: नशे में धुत पुलिस कांस्टेबल ने Zomato के डिलीवरी ब्वॉय को कुचला, 6 महीने पहले हुई थी पिता की मौत
x
दिल्ली में पुलिस कांस्टेबल ने Zomato ब्वॉय को रौंदा


Delhi News: दिल्ली के बुध विहार में बाबा साहब अंबेडकर हॉस्पिटल के सामने शनिवार 8 जनवरी की रात शराब की नशे में धुत कार सवार पुलिस कांस्टेबल ने युवक को कुचल दिया, जिससे बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई...

Delhi News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi News) के बुध विहार में तेज रफ़्तार कार के कहर से एक युवक की जान चली गई। तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार जोमेटो डिलीवरी ब्वाय (Zomato Boy Death) को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दिल्ली के रोहिणी के बुद्ध विहार में कथित तौर पर शराब के नशे में धुत पुलिस कांस्टेबल ने फूड डिलीवरी ब्वॉय को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि मृतक अपने परिवार में अकेला कमाने वाला था। छह महीने पहेल ही उसके पिता की भी मौत हो गई था।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली के बुध विहार में बाबा साहब अंबेडकर हॉस्पिटल के सामने शनिवार 8 जनवरी की रात शराब की नशे में धुत कार सवार पुलिस कांस्टेबल ने युवक को कुचल दिया। बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत (Zomato Delivery Boy Accident) हो गई। मृतक युवक की पहचान सलिल त्रिपाठी के रूप में हुई है, जो जोमैटो में डिलीवरी ब्वॉय का काम करता था।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बुध विहार इलाके में 8 जनवरी की रात एक मारुति ब्रेजा कार ने डीटीसी बस और बाइक सवार को टक्कर मार दी थी। यह कार दिल्ली पुलिस में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात महेंद्र चला रहा था। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह घटना हुई, उस वक्त कांस्टेबल महेंद्र बेहद नशे में था। पुलिस कांस्टेबल (Police Constable) महेंद्र रोहिणी नॉर्थ थाना में तैनात है। वहीं, मौके पर मौजूद चश्मदीदों ने आरोपी कॉन्स्टेबल महेंद्र की हादसे के वक्त एक वीडियो की बनाई थी, जिसमें वो बेहद नशे में नजर आ रहा है। घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करते हुए महेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि डिलीवरी ब्वॉय सलिल त्रिपाठी अपने घर में अकेला कमाने वाला था। छह महीने पहले ही कोरोना की दूसरी लहर में उसके पिता की भी मौत हो गई थी, जिसके बाद पूरे परिवार की जिम्मेदारी उसपर थी।

Next Story

विविध