दिल्ली

DCW ने जारी किया JUSTDIAL को समन, व्हाट्सएप्प के जरिए लड़कियों की फोटो और रेट दिखाकर जिस्मफरोशी कराने का आरोप

Janjwar Desk
9 Nov 2021 5:10 AM GMT
dilli news
x

DCW चेयरपर्सन स्वाती मालिवाल (file photo)

Justdial Summon : जस्ट डायल पर कॉल करके स्पा मसाज के लिए इन्क्वॉयरी की तो व्हाट्सएप पर 50 ऐसे मैसेजेज मिले, जिनमें 150 से ज्यादा लड़कियों के रेट बताए गए...

JustDial Summon : दिल्ली महिला आयोग ने हेल्पलाइन नंबर जस्ट डायल को समन जारी किया है। आयोग का कहना है कि जस्ट डायल के जरिए जिस्म फरोशी के धंधे को बढ़ावा दिया जा रहा है।

आयोग की चेयरपर्सन स्वाती मालिवाल ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने जस्ट डायल पर कॉल करके स्पा मसाज के लिए इन्क्वॉयरी की तो व्हाट्सएप पर 50 ऐसे मैसेजेज मिले, जिनमें 150 से ज्यादा लड़कियों के रेट बताए गए।

इस मामले को लेकर दिल्ली महिला आयोग ने जस्ट डायल और दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को समन जारी किया है। आयोग ने पूछा है कि आखिरकार क्यों जस्ट डायल जिस्म फरोशी के धंधे को बढ़ावा दे रहा है। महिलाओं की जानकारी और रेट लोगों को व्हाट्सएप के जरिए शेयर की जा रही है।


क्या है जस्ट डॉयल?

जस्ट डायल लिमिटेड एक निजी कंपनी है जो हेल्पलाइन नंबर के जरिए तमाम तरह की जानकारी उपलब्ध कराती है। जिस पर कॉल करके किसी भी विषय या सामान से जुड़ी जानकारी बेहद आसानी से प्राप्त की जा सकती है।

वहीं दूसरी तरफ दिल्ली महिला आयोग का कहना है कि स्पा मसाज पार्लर की इन्क्वॉयरी करने पर जिस्म फरोशी के लिए लड़कियों के रेट के साथ कई तरह की जानकारी व्हाट्सएप्प के जरिए उपलब्ध कराई गई है।

Next Story

विविध

Share it