Top
दिल्ली

अमित शाह एक महीने के अंदर दूसरी बार एम्स में कराए गए भर्ती

Janjwar Desk
13 Sep 2020 2:52 AM GMT
अमित शाह एक महीने के अंदर दूसरी बार एम्स में कराए गए भर्ती
x
अमित शाह पिछले महीने के कोरोना से संक्रमित पाए गए थे और उसके बाद से तीसरी बार अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं...

जनज्वार। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार देर रात दोबारा एम्स, दिल्ली में भर्ती कराए गए हैं। इससे पहले वे पोस्ट कोविड केयर के लिए एम्स में भर्ती हुए थे। पिछले महीने कोरोना से संक्रमित होने के बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वहां से डिस्चार्ज होने के कुछ दिन बाद बदन में दर्द सहित अन्य शिकायतों पर एम्स में पोस्ट कोविड केयर के लिए भर्ती कराया गया था।

अमित शाह को शनिवार रात करीब 11 बजे एम्स के कार्डियो न्यूरो टावर में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में अभी अधिक जानकारी का इंतजार है, लेकिन कहा जा रहा हे कि कोविड से ठीक होने के बाद से उन्हें सांस से जुड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

गृहमंत्री अमित शाह दो अगस्त को कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद उन्होंने खुद को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया था। 14 अगस्त को उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया था और चार दिन बाद 18 अगस्त को वह पोस्ट कोविड केयर के लिए एम्स में भर्ती कराए गए थे। उस समय कहा गया था कि वे अस्पताल से ही अपने मंत्रालय का कामकाज संभाल रहे हैं।

न्यूज एजेंसी आइएएनएस ने विभिन्न स्रोतों के हवाले से खबर दी है कि सांस लेने में तकलीफ के बाद दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराए गए हैं। हालांकि अस्पताल प्रशासन ने इस संबंध में अभी कोई जानकारी नहीं दी है। आइएएएनएस के अनुसार, उन्हें शनिवार, 12 सितंबर रात करीब 11 बजे एम्स के सीएन टाॅवर में भर्ती कराया गया है, जो वीवीआइपी के लिए रिजर्व है।

एम्स के डायरेक्टर डाॅ रणदीप गुलेरिया खुद उनका इलाज कर रहे हैं। पिछली बार भी जब अमित शाह एम्स में भर्ती हुए थे तो डाॅ गुलेरिया ने ही उनका इलाज किया था।

55 वर्षीय अमित शाह ने अस्पताल में भर्ती होने से एक दिन पहले अपने निर्वाचन क्षेत्र अहमदाबाद के लिए वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए कई योजनाओं की शुरुआत की थी। उन्होंने अहमदाबाद जिला व शहर के लिए 222.17 करोड़ रुपये के विभिन्न विकास कार्र्याें का लोकार्पण व शिलान्यास किया था।

Next Story

विविध

Share it