Top
दिल्ली

उपराज्यपाल ने केजरीवाल सरकार का फैसला पलटा, दिल्ली के अस्पतालों में होगा सबका इलाज

Janjwar Desk
8 Jun 2020 2:55 PM GMT
उपराज्यपाल ने केजरीवाल सरकार का फैसला पलटा, दिल्ली के अस्पतालों में होगा सबका इलाज
x
दिल्ली सरकार ने फैसला लिया था कि दिल्ली सरकार के सरकारी और निजी अस्पतालों में सिर्फ दिल्ली के निवासियों का ही इलाज होगा, जबकि केंद्र सरकार के अस्पतालों में सभी का इलाज होगा।

नई दिल्ली/आईएएनएस। दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने केजरीवाल सरकार के उस फैसले को पलट दिया है, जिसमें एक दिन पहले कहा गया था कि दिल्ली के सरकारी और निजी अस्पतालों में सिर्फ दिल्ली वालों का ही इलाज होगा।

दिल्ली में बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच दिल्ली कैबिनेट ने रविवार को फैसला लिया था कि दिल्ली सरकार के सरकारी और निजी अस्पतालों में सिर्फ दिल्ली के निवासियों का ही इलाज होगा, जबकि केंद्र सरकार के अस्पतालों में सभी का इलाज होगा। मगर बैजल के फैसले के बाद अब दिल्ली में सभी का इलाज हो सकेगा।

ता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि दिल्ली सरकार के अंतर्गत आनेवाले हॉस्पिटल और दिल्ली के प्राइवेट हॉस्पिटलों में सिर्फ दिल्ली के लोगों का इलाज होगा। हालांकि केंद्र सरकार के हॉस्पिटल जैसे एम्स, सफरदरजंग और राम मनोहर लोहिया (आरएमएल) में सभी लोगों का इलाज हो सकेगा, जैसा अबतक होता भी आया है।

हालांकि उन्होंने कहा था कि कुछ प्राइवेट हॉस्पिटल जो स्पेशल सर्जरी करते हैं जो कहीं और नहीं होती उनको करवाने देशभर से कोई भी दिल्ली आ सकता है, उसे रोक नहीं होगी।

Next Story

विविध

Share it