दिल्ली

Mundka fire incident Updates : कंपनी के मालिक हरीश और वरुण गोयल गिरफ्तार,​ इमारत के मालिक की तलाश जारी

Janjwar Desk
14 May 2022 2:51 AM GMT
Mundka fire incident Updates : कंपनी के मालिक हरीश  और वरुण गोयल गिरफ्तार,​ इमारत के मालिक की तलाश जारी
x
Mundka fire incident Updates : इमारत के मालिक मनीष लाकरा की तलाश जारी है। मनीष लाकरा मौके से फरार चल रहा है।

Mundka fire incident Updates : देश की राजधानी दिल्ली के मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास शुक्रवार शाम को भीषण अग्निकांड ( Mundka fire incident ) का मामला सामने आया। दर्दनाक अग्निकांड में 27 लोगों के मौत हो गई। 12 लोग हादसे में गंभीर रूप से झुलस गए। ताजा खबर यह है कि दिल्ली पुलिस ने फैक्ट्री के मालिक हरीश गोयल और वरुण गोयल को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इमारत के मालिक मनीष लाकरा की तलाश जारी है। मनीष लाकरा मौके से फरार चल रहा है।

घायलों का एसजीएम में चल रहा है इलाज

मुंडका अग्निकांड ( Mundka fire incident ) वाले बिल्डिंग में फंसे हुए 12 घायलों को संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मुंडका इलाके में लगी भीषण आग में मरने वालों की संख्या बढ़कर 27 हो गई है। हादसे के बाद हेल्पलाइन नंबर जारी कर दिया गया है। बता दें कि डीएम ऑफिस ने 011-25195529, 011-2 5100093 औऱ 7982661695 नंबर जारी किया है।

मृतक के परिजनों को 2 लाख रुपए देने का ऐलान

दिल्ली के मुंडका अग्निकांड ( Mundka fire incident ) में जान गंवाने वालों के परिजनों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (PMNRF) की ओर से दो-दो लाख रुपए दिए जाएंगे। इसके घायलों को 50 हजार रुपए दिए जाएंगे।

Mundka fire incident Updates : बता दें कि मुंडका अग्निकांड की जानकारी पीसीआर कॉल से दिल्ली पुलिस को शाम 4 बजकर 45 मिनट पर मिली थी। कॉल की सूचना पर स्थानीय पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और लोगों को बचाने में लग गई। पुलिस अधिकारियों ने इमारत की खिड़कियां तोड़कर लोगों को बाहर निकाला और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। इस हादसे में अभी तक 27 लोगों की मौत हुई है। 12 गंभीर रूप से झुलस गए। दर्जनों लोगों को फायरकर्मी, दिल्ली पुलिस और स्थानीय लोगों के सहयोग से बचाने का काम किया गया।

Next Story

विविध