दिल्ली

रिंकू शर्मा हत्याकांड में राजनीति हुई तेज, BJP ने CM केजरीवाल से पूछा 'रिंकू के परिवार को अपने घर से क्यों भगाया?'

Janjwar Desk
13 Feb 2021 5:30 PM GMT
रिंकू शर्मा हत्याकांड में राजनीति हुई तेज, BJP ने CM केजरीवाल से पूछा रिंकू के परिवार को अपने घर से क्यों भगाया?
x

[ Photo Via Social Media/Twitter ]

भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल हैं ढोंगी, अपने को दिल्ली का बेटा बताने वाले केजरीवाल सिर्फ स्वार्थ के लिए तुष्टीकरण की राजनीति और जेहादी मानसिकता से काम कर रहे हैं, उन्होंने न्याय मांगने उनके घर गये मृतक रिंकू शर्मा के परिजनों को भगाया...

नई दिल्ली। दिल्ली के मंगोलपुरी में रिंकू शर्मा की चाकुओं से घोंपकर हुई हत्या की घटना के बाद भारतीय जनता पार्टी दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर हमलावर है। भाजपा ने केजरीवाल सरकार पर तुष्टीकरण का आरोप लगाते हुए अब तक पीड़ित परिवार से न मिलने पर सवाल उठाए हैं।

भाजपा ने मुख्यमंत्री केजरीवाल और उनकी पार्टी के लोगों पर मिलने गए रिंकू शर्मा के परिवार को भगाने का भी बड़ा आरोप लगाया है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने शनिवार 13 फरवरी को कहा, "मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगोलपुरी में मारे गए रिंकू शर्मा के परिवार से अब तक नहीं मुलाकात की है। रिंकू शर्मा की कुछ अपराधियों ने गत दस फरवरी को चाकू मारकर हत्या कर दी थी। पीड़ित परिवार के सदस्य न्याय मांगने के लिए केजरीवाल के निवास पर गए, लेकिन वहां से उन्हें भगा दिया गया। मुख्यमंत्री ने मिलने से इनकार कर दिया।"

प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि इससे साबित होता है कि मुख्यमंत्री ढोंगी भी हैं। अपने को दिल्ली का बेटा बताने वाले केजरीवाल सिर्फ स्वार्थ के लिए तुष्टीकरण की राजनीति और जेहादी मानसिकता से काम कर रहे हैं।

आदेश गुप्ता के मुताबिक, रिंकू शर्मा के परिवार ने कहा कि वे चार लोग ही मुख्यमंत्री से मिलने गए थे, लेकिन उनकी फरियाद सुनने की जगह उनके आदमियों ने कहा कि यहां प्रदर्शन नहीं कर सकते। आदेश गुप्ता ने मुख्यमंत्री से पीड़ित परिवार को एक करोड़ रुपये की अनुदान राशि देने और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की है।

एक अन्य ट्वीट में भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता कहते हैं, 'मैं @ArvindKejriwal जी से पूछना चाहता हूँ कि आप किसी एक वर्ग के मुख्यमंत्री है या पूरे समाज के? दिल्ली में #रिंकू_शर्मा हत्या कांड जैसी बढ़ती घटनाओं पर आपका मौन रहना जेहादी मानसिकता के प्रति आपके लगाव को दर्शाता है।'

आज #केजरीवाल_मुँह_खोल ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा है जिसमें तमाम लोगों ने उल्टे-सीधे कमेंट किये हैं।

Next Story

विविध

Share it