दिल्ली

Delhi News: 'बेरहम' मां ने मासूम को दी खौफनाक सजा, हाथ-पैर बांध तेज धूप में छत पर छोड़ा

Janjwar Desk
8 Jun 2022 5:23 PM GMT
Delhi News: बेरहम मां ने मासूम को दी खौफनाक सजा, हाथ-पैर बांध तेज धूप में छत पर छोड़ा
x

Delhi News: 'बेरहम' मां ने मासूम को दी खौफनाक सजा, हाथ-पैर बांध तेज धूप में छत पर छोड़ा

Delhi News: दिल्ली के खजूरी खास में एक मां ने ममता को तार-तार करते हुए 6 साल की मासूम बेटी को होमवर्क ना करने पर जून की तपती धूप में उसके हाथ-पैर बांधकर छत पर लेटा दिया, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है.

Delhi News: दिल्ली के खजूरी खास से एक दिल दहला देने वाला वीडियो आया है. इस वीडियो में 6 साल की बच्ची तेज धूप में छटपटाते हुए देखा जा सकता है. उसके हाथ-पैर रस्सी से बंधे हुए हैं और वो गर्मी में तड़प रही है. बच्ची का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने होमवर्क नहीं किया था.

इस पर बेरहम मां ने उसे ऐसे सजा दी जिसकी कल्पना भी शायद किसी को नहीं होगी. उसने छह साल की मासूम के हाथ-पैर बांध तेज धूप में छत पर छोड़ दिया. बच्ची रोती-चिल्लाती और छटपटाती रही, लेकिन मां का दिल नहीं पिघला.


बच्ची जून की जानलेवा गर्मी में काफी देर तक तड़पती रही. महिला की पड़ोसी ने इसका वीडियो बनाया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

वहीं मां ने अपनी सफाई में कहा कि उनकी बेटी ने स्कूल का होमवर्क नहीं किया था इसलिए उसको कुछ देर के लिए सजा दी थी. 5-7 मिनट बाद उसे उतार लिया था. लेकिन जिस तरह से बच्ची तड़प रही है उसके बाद हर कोई ये ही कह रहा है कि एक मासूम के साथ ये कैसा किया जा सकता है?

Next Story

विविध