राष्ट्रीय

अरमान कोहली के घर से NCB ने किया ड्रग्स बरामद होने का दावा, हिरासत में अभिनेता

Janjwar Desk
29 Aug 2021 2:30 AM GMT
अरमान कोहली के घर से NCB ने किया ड्रग्स बरामद होने का दावा, हिरासत में अभिनेता
x

अभिनेता अरमान कोहली के घर से ड्रग जब्त होने के बाद वे हिरासत में लिए गए हैं (File pic)

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने शनिवार सुबह एक ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया था, गिरफ्तार ड्रग पैडलर के बॉलीवुड की कई हस्तियों से संबंध बताए गए हैं..

जनज्वार। बॉलीवुड के नामचीन अभिनेता अरमान कोहली को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हिरासत में ले लिया है। कोहली के जुहू स्थित घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानि NCB ने छापेमारी की थी। खबर है कि अभिनेता के घर से ड्रग भी बरामद हुआ है और इसके बाद उन्हें सम्मन देकर एनसीबी हेडक्वार्टर ले जाया गया।

अपने लंबे फिल्मी कैरियर में अरमान कोहली बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। वे बिग बॉस सीजन-7 के कन्सटेंटेन्ट भी रह चुके हैं। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, एनसीबी के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया है कि रेड के बाद अरमान कोहली ने एनसीबी के सवालों के सही- सही जवाब नहीं दिए।

इसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है।मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने शनिवार सुबह एक ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार ड्रग पैडलर के बॉलीवुड की कई हस्तियों से संबंध बताए गए हैं। उसकी सूचना के आधार पर एनसीबी ने बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली के आवास पर छापा मारा था।

वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में एनसीबी के सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि अरमान के घर से 1 ग्राम से अधिक कोकीन जब्त की गई है। अभिनेता के पास कोकीन की गोली थी। रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से यह भी बताया जा रहा है कि जब एनसीबी की टीम ने अरमान के घर पर छापा मारा, उस समय वे नशे की हालत में थे। इसके बाद उन्हें आधिकारिक तौर पर सम्मन दिया गया और पूछताछ के लिए हिरासत में लेकर एनसीबी की टीम उन्हें जोनल हेडक्वार्टर ले गई है।

बता दें कि अरमान का विवादों से पुराना नाता रहा है। इससे पहले एक बार अरमान को अवैध शराब रखने चलते आबकारी विभाग ने गिरफ्तार किया गया था। बताया गया था कि अरमान के घर पर महंगी स्कॉच की 41 बोतलें बरामद हुई थीं, जबकि नियमानुसार सिर्फ 12 बोतलें ही घर पर रखी जा सकती हैं।

वहीं इसके अलावा 2018 में अरमान पर लिव इन गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट करने का भी आरोप लगा था। इसके साथ ही उनके खिलाफ एक फीमेल फैशन डिजाइनर से दुर्व्‍यवहार करने का मामला भी दर्ज किया गया था।

Next Story

विविध

Share it