Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Haldwani News: दो हादसों में चार लड़के नदी में डूबे, दो की डेडबॉडी बरामद, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Janjwar Desk
21 Aug 2022 4:13 PM GMT
Haldwani News: दो हादसों में चार लड़के नदी में डूबे, दो की डेडबॉडी बरामद, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
x

Haldwani News: दो हादसों में चार लड़के नदी में डूबे, दो की डेडबॉडी बरामद, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Haldwani News: नैनीताल जिले की दो नदियों में रविवार को चार युवक डूब गए। दो युवकों के शव बरामद कर लिए गए हैं। जबकि दो लापता लड़कों की तलाश में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है।पहला हादसा हल्द्वानी की गोला नदी में हुआ।

Haldwani News: नैनीताल जिले की दो नदियों में रविवार को चार युवक डूब गए। दो युवकों के शव बरामद कर लिए गए हैं। जबकि दो लापता लड़कों की तलाश में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है।पहला हादसा हल्द्वानी की गोला नदी में हुआ। जहां रविवार को रानीबाग स्थित गौला नदी में नहाने गए दो युवकों में से एक युवक की डूबकर मौत हो गई है जबकि एक युवक अभी भी लापता है। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम लापता युवक की तलाश में लगी हुई है। सूचना मिलने के बाद मौके पर हल्द्वानी के एसपी सिटी हरबंस सिंह की मौजूदगी में भारी संख्या में पुलिस फोर्स भी मौजूद है।


शुरुआती जानकारी के मुताबिक शहर के वेलेजली लॉज निवासी दो युवक रानीबाग में गोला नदी में नहाने गए थे। नहाने के दौरान दोनों नदी के पानी के तेज बहाव में बह गए। दोनो युवकों ने अपने बचाव में शोर मचाया तो लोगों ने इसकी खबर प्रशासन को दी। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने किसी तरह से नदी में बह रहे एक युवक युवराज पुत्र हरीश जोशी को निकाल कर बेस हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वही दूसरा युवक सुधीर उर्फ गोलू अभी भी लापता है। जिसकी तलाश में सर्च ऑपरेशन चल रहा है।

दूसरा हादसा गरमपानी स्थित कोसी नदी में हुआ है। यहां भी तैरने गए दो युवक नदी के तेज बहाव में डूब गए। घटनास्थल से करीब चार किमी दूर एक युवक का शव बरामद कर लिया गया है, जबकि दूसरे की तलाश जारी है। पुलिस के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार भवाली एयर फोर्स में बतौर ठेकेदारी प्रथा में कार्यरत राजस्थान निवासी रवि कुमार (25) और ग्वालदम निवासी संजय पांडे (21) अपने कुछ साथियों के साथ रानीखेत खैरना स्टेट हाईवे पर भुजान क्षेत्र पहुंचे थे। यहां पर खाना खाने के बाद दोनों युवक कोसी नदी के किनारे नहाने लगे। लेकिन अतिउत्साह में दोनो युवक जैसे ही पानी के बीच की धारा की ओर जाने लगे तो वह पानी के बहाव में अपना संतुलन खो बैठे।

इससे पहले कि उन्हें किसी प्रकार की कोई मदद मिल पाती देखते ही देखते दोनों युवक कोसी नदी के उफान जद में आकर पल भर में ही आंखों से ओझल हो गए। नदी में बहे युवकों के साथियों ने शोर-शराबा किया तो उसके पास मौके पर पहुंची पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से नदी में बहे युवकों की तलाश शुरू की गई। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने घटनास्थल से करीब चार किमी. की दूरी पर एक युवक का शव बरामद किया है। जबकि यहां भी दूसरे युवक का पता नहीं चल पाया है। मौके पर अंधेरा हो जाने की वजह से दूसरे युवक की तलाश में चलाए जा रहे अभियान में दिक्कत आ रही है। कुछ देर की तलाश के बाद भी यदि दूसरे युवक का कुछ पता नहीं चला तो फिर सोमवार की सुबह उसकी तलाश की जाएगी।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध