Top
हरियाणा

हरियाणा में बुजुर्ग महिला की पिटाई करने वाली बहू गिरफ्तार, पोते-पोती ने दादी के उत्पीड़न का वीडियो किया था वायरल

Janjwar Desk
23 Aug 2020 5:50 PM GMT
हरियाणा में बुजुर्ग महिला की पिटाई करने वाली बहू गिरफ्तार, पोते-पोती ने दादी के उत्पीड़न का वीडियो किया था वायरल
x
पुलिस ने आखिरकार रविवार को बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट करने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया। उसके बच्चों ने अपनी दादी के साथ मारपीट का वीडियो बनाकर वायरल किया था...

जनज्वार। हरियाणा के सोनीपत की एक बुजुर्ग महिला का बहू द्वारा उत्पीड़न व काम नहीं करने पार मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी बहू सरोज को गिरफ्तार कर लिया है। बहू एएनएम के पद पर स्वास्थ्य विभाग में काम करती है।

दादी के साथ बुरा व्यवहार व अक्सर मारपीट की घटना होता देख पोते-पोती ने वीडियो बनाया और उसे विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल कर दिया। कई लोगों ने ट्विटर व अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वीडियो को शेयर कर मामले की जांच व कार्रवाई की मांग की।

प्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता योगिता बयाना ने भी रविवार सुबह इस मामले का वीडियो शेयर कर कहा कि यह घटना कहां की है, पता नहीं लेकिन दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

वहीं, शाम में उन्होंने इस मामले में दोषी बहू की गिरफ्तारी का फोटो ट्वीट कर त्वरित कार्रवाई के लिए हरियाणा पुलिस को धन्यवाद दिया।

यह घटना सोनीपत के सेक्टर 23 की है। सास से जबरदस्ती काम कराने व धक्कामुक्की करने के वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच की और आरोपी महिला को पकड़ लिया।

हालांकि घटना का वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी बहू फरार हो गई थी, लेकिन पुलिस ने आखिरकार उसे पकड़ लिया।पुलिस ने 82 वर्षीया उत्पीड़न की शिकार बुजुर्ग महिला के बयान के आधार पर मारपीट करने वाली बहू के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया और जांच शुरू की।

आरोपी महिला के पति रामेहर ने बताया कि वह दूध सप्लाई का काम करता है। सुबह जल्दी घर से काम पर चला जाता है। घर उसके बच्चे व उसकी 82 वर्षीया मां रहती हैं। वहीं, उसकी पत्नी स्वास्थ्य विभाग में काम करती है।

रामेहर ने बताया कि उसके साले ने एक वीडियो भेज कर बताया कि उसके घर से जाने के बाद उसकी पत्नी सरोज उसकी मां के साथ मारपीट करती है और जबरन काम करवाती है। जब रामेहर ने वीडियो के बारे में पत्नी सरोज से पूछा तो वह और उसकी मां ममता उसे धमकी देने लगीं।

इसके बाद रिश्तेदारों को मामले की जानकारी दी गई और पुलिस में शिकायत की गई जिसके बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई और सच सामने आया। इस दंपती के बच्चों ने घटना का वीडियो बनाकर मामा को भेजा था और मामा ने रामेहर को भेजा।

Next Story

विविध

Share it