Top
हरियाणा

कंगना को Y सेक्युरिटी देने वाली बीजेपी के गृहमंत्री ने बल्लभगढ़ में लड़की की हत्या पर कहा, सबकी सुरक्षा नहीं कर सकती पुलिस

Janjwar Desk
28 Oct 2020 4:12 PM GMT
कंगना को Y सेक्युरिटी देने वाली बीजेपी के गृहमंत्री ने बल्लभगढ़ में लड़की की हत्या पर कहा, सबकी सुरक्षा नहीं कर सकती पुलिस
x
हरियाणा के गृहमंत्री गहमंत्री अनिल विज ने आगे कहा कि फरीदाबाद में कल शाम एक छात्रा की निर्मम हत्या में शामिल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है....

बल्लभगढ़। फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में एक छात्रा की सरेआम गोली मारकर हत्या करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इब इस मामले में हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज का बयान आया है। विज का कहना है कि पुलिस हर किसी को पर्सनल सुरक्षा नहीं दे सकती।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक गहमंत्री अनिल विज ने आगे कहा कि फरीदाबाद में कल शाम एक छात्रा की निर्मम हत्या में शामिल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ ही हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद कर लिया गया है।

उन्होंने आगे कहा कि एसपी क्राइम अनिल कुमार के नेतृत्व में ए एसआईटी परिवार को न्याय सुरक्षित करने के लिए त्वरित जांच और समयबद्ध सुनवाई सुनिश्चित करेगी।

बदा दें कि बल्लभगढ़ में सोमवार 26 अक्टूबर को दिनदहाड़े कॉलेज छात्रा निकिता तोमर की उसके पूर्व क्लामेट तौसीफ द्वारा कथित तौर पर हत्या कर दी गई थी। इस मामले की जांच एसआईटी को सौंपी गई है।

खबरों के मुताबिक आरोपी तौसीफ नूंह से कांग्रेस के विधायक आफताब अहमद का रिश्तेदार है। इस घटना के बाद मृतका के परिजन न्याय की मांग कर रहे हैं, लोगों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ भी काफी आक्रोश है, इसलिए इस घटना को लेकर काफी विरोध प्रदर्शन भी हो रहे हैं।

निकिता तौमर और तौसीफ बचपन से एक दूसरे को जानते थे और एक ही स्कूल में पढ़ते थे। सितंबर के महीने में निकिता ने तौसीफ के खिलाफ कथित तौर पर शिकायत भी दर्ज कराई थी। वहीं निकिता के परिजनों का आरोप है कि तौसीफ लगातार उसपर शादी के लिए दबाव बनारहा था।

26 अक्टूबर को निकिता अपनी कॉलेज की परीक्षा देकर घर लौट रही थीं कि रास्ते में कथित तौर पर तौसीफ ने अपने सहयोगी के साथ उसको गोली मार दी। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Next Story

विविध

Share it