Top
हरियाणा

बल्लभगढ़ शूटआउट : निकिता हत्याकांड को लेकर बुलाई गई महापंचायत, बवाल की आशंका से कई जनपदों में फ़ोर्स तैनात

Janjwar Desk
1 Nov 2020 5:12 PM GMT
बल्लभगढ़ शूटआउट : निकिता हत्याकांड को लेकर बुलाई गई महापंचायत, बवाल की आशंका से कई जनपदों में फ़ोर्स तैनात
x

जनज्वार, हरियाणा। हरियाणा के बल्लभगढ़ में निकिता हत्याकांड को लेकर आज रविवार महापंचायत बुलाई गई थी। इसमें निकिता के परिजनों समेत कई एक राजनीतिक दलों के लोग भी मौजूद रहे थे। दशहरा मैदान में पंचायत चल ही रही थी कि कुछ दलों के लोग नारेबाजी करने लगे कि निकिता हत्याकांड का राजनीतिकरण किया जा रहा है, जिस पर बवाल हो गया।

पंचायत के खिलाफ नारेबाजी कर रहे लोगों ने भाजपा और कांग्रेस पर हत्याकांड को राजनीतिक रूप दिए जाने का आरोप लगाकर जमकर नारेबाजी शुरू कर दी। इसके बाद यहां मौजूद तमाम दलों के लोगों ने बल्लभगढ़ हाईवे पर जाम लगा दिया। हाईवे पर जाम लगने की सूचना मिलते ही पुलिस बल भी मौके पर पहुंची। भीड़ को तीतर बितर करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा है। स्थिति अभी भी तनावपूर्ण बनी हुई है।


मौके पर मौजूद सूत्रों के मुताबिक पुलिस लाइन की सभी फोर्स बल्लभगढ़ रवाना की गई है। माहौल को देखते हुए फरीदाबाद जिले की पुलिस लाइन की सभी फोर्स बल्लभगढ़ के लिए रवाना हो गई है। सभी थाने और क्राइम ब्रांच अधिकारियों को बल्लभगढ़ पहुंचने के निर्देश जारी किये गए हैं।

बल्लभगढ़ हाईवे पर प्रदर्शन कर रहे लोगों ने अचानक ही एक होटल में तोड़फोड़ शुरू कर दी जिसके बाद पथराव शुरू हो गया। बताया जा रहा है कि दूसरे समुदाय के करीब 20-25 युवकों ने पुलिस और प्रदर्शन कर रहे लोगों पर भी पथराव किया। इस पथराव में सूचना है कि कई लोग जख्मी हुए हैं। जिसके बाद पुलिस बल बढ़ाया जा रहा है।

गौरतलब है कि बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज के बाहर बीते सोमवार को शाम करीब चार बजे छात्रा निकिता तोमर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। निकिता बीकॉम अंतिम वर्ष की छात्रा थी। घटना में मुख्य आरोपी तौसीफ और उसके साथी रेहान ने पहले निकिता को अगवा करने की कोशिश की थी और नाकाम होने पर उसके सिर में नजदीक से गोली मार दी थी।

Next Story

विविध

Share it