Begin typing your search above and press return to search.
हिमाचल प्रदेश

Hamirpur Rape Case : नशे में धुत्त शराबी ने मासूम बच्ची के साथ खेला हैवानियत का खेल, गिरफ्तार

Janjwar Desk
10 May 2022 9:00 AM GMT
Hamirpur Rape Case : नशे में धुत्त शराबी ने मासूम बच्ची के साथ खेला हैवानियत का खेल, गिरफ्तार
x
Hamirpur Rape Case : मासूम बच्ची के लापता होने की सूचना मिलने पर राठ थाना पुलिस ने उसे गांव के खेत से गंभीर हालत में बरामद किया।

Hamirpur Rape Case : हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर ( Hamirpur ) जिले के राठ थाना क्षेत्र में एक बार फिर हैवानियत का का मामला सामने आया है। ताजा मामले में एक शादी समारोह में खेल रही 2 वर्षीय मासूम बच्ची का एक शराबी ने अपहरण कर पहले उसे गांव के खेत में ले गया उसके बाद दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। बच्ची के लापता होने पर उसकी खोजबीन शुरू हुई तो पुलिस ने बच्ची को खेत से बरामद करते हुए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। राठ थाना पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

दरअसल, हैवानियत की यह घटना हमीरपुर ( Hamirpur Rape Case ) जिले के राठ कोतवाली क्षेत्र में हुई जहां बीती रात एक गांव में शादी समारोह चल रहा था। शादी में एक 2 साल की मासूम बच्ची खेल रही थी। तभी पड़ोसी गांव खरेठा का एक शराबी रामकुमार परिहार 45 वर्षीय भी उसी शादी में आया था। शराबी मासूम बच्ची को गोद में उठाकर बगल के खेत ले गया। उसके साथ हैवानियत की सारी हदें पार की और मरणासन्न स्थित में छोड़कर वहां से फुर्र हो गया। कुछ देर में परिजनों को जब बच्ची नहीं मिली तो उन्होंने थाना पुलिस की मदद से बच्ची को खेत से बरामद कर लिया। बच्ची को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Hamirpur Rape Case : हमीरपुर की राठ थाना पुलिस ने आरोपी रामकुमार परिहार को गिरफ्तार कर रेप सहित कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस बारे में सीओ राठ अभय नारायण ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली थी कि एक वर्षीया बच्ची के साथ रेप हुआ है जिसके बाद थाना प्रभारी और खुद महिला पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और बच्ची को बरामद करते हुए सीएचसी राठ में एडमिट करवाया गया, जहां से उसे बच्ची को हमीरपुर रेफर कर दिया गया है। फिलहाल आरोपी को हिरासत में लेकर हुए मुकदमा दर्ज किया गया है।

Next Story

विविध