राष्ट्रीय

आईएएस टॉपर जोड़ी टीना डाबी और अतहर आमिर की तलाक की अर्जी को मिली मंजूरी, खत्म हुई लव स्टोरी

Janjwar Desk
11 Aug 2021 1:21 PM GMT
आईएएस टॉपर जोड़ी टीना डाबी और अतहर आमिर की तलाक की अर्जी को मिली मंजूरी, खत्म हुई लव स्टोरी
x

(खत्म हुई आईएएस टीना डाबी और अतहर आमिर की लव स्टोरी)

टीना डाबी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था- दुनिया आपके बारे में बात करेगी, आप क्या करते हो, फर्क नहीं पड़ता, आप वही कीजिए जो आपको खुशी देता है। आप अपनी अपनी बेस्ट लाइफ जीयें....

जनज्वार। आईएएस टॉपर जोड़ी टीना डाबी और अतहर आमिर की ओर से जयपुर की फैमिली कोर्ट में दायरल तलाक की अर्जी को मंजूरी दे दी गई है। इसके साथ ही दोनों आईएएस अधिकारी कानूनी रूप से एक दूसरे से अलग हो गए हैं। मंगलवार 10 अगस्त को कोर्ट में पेशी से कुछ घंटे पहले टीना डाबी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फीलिंग्स को साझा किया।

टीना डाबी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था- दुनिया आपके बारे में बात करेगी, आप क्या करते हो, फर्क नहीं पड़ता, आप वही कीजिए जो आपको खुशी देता है। आप अपनी अपनी बेस्ट लाइफ जीयें।

बता दें कि अतहर आमिर ने छह महीने पहले जयपुर की फैमिली कोर्ट-1 में म्यूचुअल तौर पर तलाक की अर्जी दाखिल की थी। तलाक की अर्जी के बाद आईएएस अतहर आमिर अपने नियुक्ति क्षेत्र जम्मू-कश्मीर चले गए। वहीं टीना डाबी जयपुर में वित्त विभाग सचिव के पद पर कार्यरत हैं।

दोनों आईएएस अफसरों ने लव मैरीज के ढाई साल बाद तलाक की अर्जी लगाई थी तो वह काफी सुर्खियों में रहे थे। उसके तीन चार महीने बाद दोनों एक दूसरे से कानूनी तौर पर अलग हो गए।

बता दें कि टीना और अतहर की शादी के बाद से सोशल मीडिया पर यूजर्स इसे धर्म परिवर्तन बताते रहे लेकिन बाद में पता चला कि तब के जयपुर के कलेक्टर सिद्दार्थ महाजन के सामने दोनों युवा आईएएस अफसरों ने स्पेशल एक्टर के तहत शादी की थी। इसमें दोनों ने अपने नाम, धर्म और जाति में कोई परिवर्तन नहीं किया था।

अपनी लव स्टोरी को लेकर ट्रोलर्स को जवाब देते हुए टीना डाबी ने तब अपनी शादी को लेकर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा था। इसमें उन्होंने लिखा कि मैं आपको अपनी शादी के बारे में बताना चाहती हूं। अतहर औऱ मैंने बीस मार्च को जयपुर में शादी कर ली है। उन्होंने अपनी शादी के विभिन्न कार्यक्रमों की जानकारी भी ट्रोलर्स को दी थी।

Next Story

विविध

Share it