Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

India- Pakistan Match : भारत की बेहद खराब शुरुआत, तीन विकेट सस्ते में गंवाने के बाद 151 पर सिमटी टीम

Janjwar Desk
24 Oct 2021 3:30 PM GMT
India- Pakistan Match : भारत की बेहद खराब शुरुआत, तीन विकेट सस्ते में गंवाने के बाद 151 पर सिमटी टीम
x

(टी 20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत की शुरुआत काफी खराब रही है)

India- Pakistan Match : दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में हो रहे इस मुकाबले में टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी कर रही भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही।

India- Pakistan Match : दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में हो रहे इस मुकाबले में टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी कर रही भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। शाहीन शाह अफरीदी के सामने भारत का टॉप ऑर्डर बिखर गया। समाचार लिखते समय निर्धारित 20 ओवर में टीम इंडिया ने 151/7 का स्कोर बना लिया है। पाकिस्तान की पारी अभी शुरू नहीं हुई है।

रोहित शर्मा (0) पारी के पहले ओवर में ही आउट हो गए, जबकि केएल राहुल (3) तीसरे ओवर में। दोनों अफरीदी का शिकार बने। वहीं छठें ओवर में हसन अली ने सूर्यकुमार यादव (11) को भी चलता किया। भारत ने सिर्फ 31 रन पर 3 विकेट गंवा दिए। पहले 10 ओवर में भारत महज 63 रन जोड़ सका।

यूएई और ओमान में खेले जा रहे टी-20 वर्ल्ड में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला जारी है। भारत की पारी के 12 ओवरों का खेल हो चुका है और टीम ने तीन विकेट खोकर 83 रन बना लिए हैं। इस समय विराट कोहली 28 और ऋषभ पंत 37 रन बनाकर नाबाद हैं।

इस मैच में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पाकिस्तान के खिलाफ भारत की पारी बिखर गई है और टीम ने सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा, केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव के रूप में तीन बड़े विकेट गंवा दिए हैं।

इस समय विकेटकीपर ऋषभ पंत और कप्तान विराट कोहली की जोड़ी क्रीज पर मौजूद है। भारत ने तीन विकेट के नुकसान पर 80 से ज्यादा रन बना लिए हैं। भारत इस मैच में तीन तेज गेंदबाज और दो स्पिनरों के साथ उतरा है।

(हम स्कोर को लगातार अपडेट कर रहे हैं)

भारत - 125/4 (17.4 ओवर) कोहली 55 (47), जडेजा 13 (12)

Next Story

विविध