राष्ट्रीय

INDvPAK : पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से दी शिकस्त तो ट्वीटर पर ट्रेंड हुआ विराट_कोहली_कप्तानी_छोड़ो

Janjwar Desk
25 Oct 2021 3:59 AM GMT
cricket
x

(कड़े मुकाबले में करारी हार के बाद मुस्कुराता खिलाड़ी विराट कोहली)

INDvPAK : कल के कड़े मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को पूरे 10 विकेट से मात दे दी। बहुत सधी और संतुलित पारी के दौरान पाक खिलाड़ियों ने एक भी विकेट नहीं गंवाया...

INDvPAK (जनज्वार) : भारत और पाकिस्तान दोनो ही जगहों पर अपनी क्रिकेट टीम को लेकर जबर्दस्त क्रेज है। दोनो ही टीमों के समर्थक हार का मुँह नहीं देखना चाहते। लेकिन कल के कड़े मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को पूरे 10 विकेट से मात दे दी। बहुत सधी और संतुलित पारी के दौरान पाक खिलाड़ियों ने एक भी विकेट नहीं गंवाया।

वरिष्ठ पत्रकार व फिल्मकार विनोद कापड़ी का ट्वीट है कि, 'अर्से बाद इतनी संतुलित, सधी और सँभली हुई पाकिस्तान टीम नज़र आई। बाबर और रिज़वान की ऐतिहासिक पारी दशकों तक पाकिस्तान में याद रखी जाएगी। भारत को पाकिस्तान के साथ और क्रिकेट खेलना चाहिए बधाई पाकिस्तान।'

भारत पाकिस्तान के कड़े मुकाबले में शिकस्त मिलने के बाद लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुँचा है। लोग विराट कोहली से कप्तानी छोड़ने की बात कहते नजर आ रहे हैं। लोगों ने यहां तक लिखा कि खिलाड़ियों को सिर्फ पैसे से मतलब है देश की भावनाओं से नहीं।

सोशल मीडिया पर विराट कोहली कप्तानी छोड़ो ट्रेंड कर रहा है। क्योंकि इसके लिए लोग खराब बॉलिंग और बेहद खराब ओपनिंग को भी जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ अब लोग यह आवाज भी उठा रहे की रोहित शर्मा को कप्तानी दी जाए।

Next Story

विविध