Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

BREAKING NEWS : पहलवान निशा दहिया और उसके भाई की गोली मारकर हत्या

Janjwar Desk
10 Nov 2021 1:56 PM GMT
BREAKING NEWS : पहलवान निशा दहिया और उसके भाई की गोली मारकर हत्या
x

(सोनीपत में रेसलर निशा की हत्या के बाद नेशनल रेसलर निशा दहिया चर्चा में आ गई) File pic.

Sonipat Crime : अज्ञात हमलावरों ने आज रेसलर निशा दहिया और उसके भाई की गोली मारकर हत्‍या कर दी। घटना बुधवार, 9 नवंबर 2021 को हलालपुर में हुई।

Wrestler Nisha Murder case : हरियाणा के सोनीपत (Sonipat Crime News) जिले का गांव हलालपुर आज गोलियों की गूंज से दहल गया। अज्ञात हमलावरों ने आज रेसलर निशा दहिया (Wrestler Nisha Dahia) और उसके भाई की गोली मारकर हत्‍या कर दी। घटना बुधवार, 9 नवंबर 2021 को हलालपुर में हुई। यहीं सुशील कुमार रेसलिंग एकेडमी (Sushil Kumar wrestling Academy) है।

घटना में निशा और उसके भाई सूरज की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मां धनपति की हालत गंभीर है। उन्‍हें रोहतक पीजी आई रेफर किया गया है। गोली मारने के कारणों का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है।

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल सोनीपत भेजा है। खरखोदा पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

हालांकि, पहले उस रेसलर निशा की मौत की खबरें मीडिया में चलने लगी थीं, जिन्होंने शुक्रवार को ही सर्बिया के बेलग्रेड में कांस्य पदक जीता है। बाद में स्पष्ट हुआ कि जिनकी मौत हुई है, वो कोई अन्य रेसलर हैं, नाम भले ही उनका भी निशा दहिया ही है। हालांकि, वो भी यूनिवर्सिटी लेवल की रेसलर रही हैं।

बता दें कि सर्बिया में कांस्य पदक जीतने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अन्य खिलाड़ियों के साथ निशा के सफल प्रदर्शन के लिए उनकी प्रशंसा की थी।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा था, 'बेलग्रेड में कुश्ती चैंपियनशिप में पदक जीतने के लिए शिवानी, अंजू, दिव्या, राधिका और निशा को बधाई। उनका प्रदर्शन खास है और कुश्ती को पूरे भारत में और भी लोकप्रिय बनाने में योगदान देगा।'

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने हत्यारे की तलाश तेज कर दी है, वहीं निशा की मां के होश में आने का इंतजार किया जा रहा है।

Next Story

विविध