Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Jacqueline Fernandez Mother News: Jacqueline Fernandez की मां को पड़ा दिल का दौरा, जानिए क्या हुआ?

Janjwar Desk
4 Jan 2022 3:56 PM GMT
Jacqueline Fernandez Mother News: Jacqueline Fernandez की मां को पड़ा दिल का दौरा, जानिए क्या हुआ?
x
Jacqueline Fernandez Mother News: जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को एक और बड़ा झटका लगा है। एक्ट्रेस की मां किम फर्नांडिस (Kim Fernandez) को हार्ट अटैक आया है। जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Jacqueline Fernandez Mother News: जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को एक और बड़ा झटका लगा है। एक्ट्रेस की मां किम फर्नांडिस (Kim Fernandez) को हार्ट अटैक आया है। जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जैकलीन के पैरेंट्स फिलहाल बहरीन में हैं, वहीं एक्ट्रेस इस बुरे वक्त में मुंबई में हैं

पिंकविला के की मानें तो, जैकलीन फर्नांडिस की मां फिलहाल अस्पताल में डॉक्टर्स की देखरेख में हैं। किम फर्नांडिस की हेल्थ अपडेट पर ज्यादा जानकारी के लिए इंतजार किया जा रहा है। जैकलीन ने बीते दिनों ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा था,'श्रीलंका के मेरे मित्र और मेरे माता-पिता, जो बहरीन में रहते हैं, समाचार देखते हैं और जब वे भारत की स्थिति देखते हैं तो घबरा जाते हैं। मेरे माता-पिता चाहते हैं कि मैं उनके साथ बहरीन में रहूं... श्रीलंका में मेरे चाचा और चचेरे भाई भी मुझे उनके साथ रहने के लिए कह रहे हैं।'


200 करोड़ की ठगी के आरोप में कॉन मैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन फर्नांडिस का नाम आने के बाद काफी बड़ा विवाद हुआ. सुकेश ने दावा किया है कि उन्होंने जैकलीन को करोड़ों के गिफ्ट दिए हैं. ईडी ने जैकलीन से पूछताछ भी की. जैकलीन अभी भी ईडी की निगरानी में हैं. इसके अलावा जैकलीन की सुकेश के साथ कुछ फोटोज भी वायरल हुई थीं जिसमें दोनों के बीच क्लोज बॉन्ड नजर आ रहा था जिस वजह से जैकलीन को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे थे.

जैकलीन की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म भूत पुलिस (Bhoot Police) में नजर आई थीं. हालांकि फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला. अभी जैकलीन के पास और भी कई फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं जिसमें अटैक (Attack), बच्चन पांडे (Bachchan Pandey), राम सेतू (Ram Setu) और सर्कस (Cirkus) फिल्म शामिल हैं. अटैक का कुछ दिनों पहले टीजर रिलीज हुआ है जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस के साथ जॉन अब्राहम हैं.

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध