झारखंड

Jharkhand Crime News: महिला ने प्रेमी संग रहने की बात कही तो उकसाई भीड़ ने दोनों को पीटा

Janjwar Desk
1 Nov 2021 7:34 AM GMT
Jharkhand Crime News: महिला ने प्रेमी संग रहने की बात कही तो उकसाई भीड़ ने दोनों को पीटा
x
पंचायत सभा में भीड़ ने प्रेमी जोड़े को पीटा(प्रतीकात्मक तस्वीर)
Jharkhand Crime News: कथित प्रेमिका ने साफ शब्दों में कहा कि वह प्रेमी के साथ रहना चाहती है। महिला ने अपने पति के साथ रहने से मना कर दिया। पंचायत में बातचीत हो ही रही थी कि इसी बीच गांव के कुछ युवकों ने प्रेमी युगल पर हमला कर दिया...

Jharkhand Crime News: धनबाद (Dhanbad)में रविवार, 31 अक्टूबर को एक प्रेमी जोड़ा भीड़ के हत्थे चढ़ गया। वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि महिला ने भरी पंचायत में अपने प्रेमी के साथ रहने की इच्छा जताई। बताया जा रहा है कि महिला विवाहित है 4 बच्चों की मां है। इसी मामले को लेकर गांव में पंचायत बैठी। सभा के दौरान ही कुछ युवकों की भीड़ ने प्रेमी-प्रेमिका को बुरी तरह पीटा। बीच बचाव में आए प्रेमी की मां और पिता को भी पीटा गया। प्रेमी और उसके पिता की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

मामला झारखंड (Jharkhand Cime News)के धनबाद जिला के गोविंदपुर जमडीहा पंचायत स्थित कुबरीटांड़ गांव का है। यहां एक विवाहिता और 4 बच्चों की मां रुखसाना बीवी को गांव के ही रमजान नामक युवक से प्रेम हो गया। महिला का पति तमिलनाडु में राजमिस्त्री का काम करता है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पुर्व महिला अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी। महिला के ससुराल वालों ने खोजबीन शुरु की। दोनों बराकर पार नैरोडीह गांव में दंपत्ती के रुप में छिपे हुए थे। शनिवार, 30 अक्टूबर को महिला और उसके कथित प्रेमी को गांव लाया गया।

महिला ने प्रेमी के साथ रहने की बात कही

रविवार, 31 अक्टूबर की शाम में इस मामले को लेकर कुबरीटांड़ गांव में पंचायत बुलाई गयी। जमडीहा पंचायत के मुखिया पति गंगाधर राय की अध्यक्षता में आयोजित सभा में कुबरीटांड़, जमडीहा, रोतरा, केंदुआ, पाथुरिया, शिवपुर समेत आसपास के कई गांव के सैकड़ों लोगों ने पंचायत में हिस्सा लिया। बैठक में विवाहित महिला से पूछा गया कि वो किसके साथ रहना चाहती है। सैंकड़ों लोगों की मौजूदगी में कथित प्रेमिका ने साफ शब्दों में कहा कि वह प्रेमी के साथ रहना चाहती है। महिला ने अपने पति के साथ रहने से मना कर दिया। पंचायत में बातचीत हो ही रही थी कि इसी बीच गांव के कुछ युवकों ने प्रेमी युगल पर हमला कर दिया। उकसाए भीड़ ने प्रेमी रमजान अंसारी की बुरी तरह पिटाई कर दी। कथित प्रेमिका रुखसाना बीवी को भी युवकों ने पीटा। बीच-बचाव करने आए रमजान के पिता नूर मोहम्मद और मां कलसुम बीवी पर भी भीड़ ने हमला बोल दिया। ताज्जुब की बात ये रही कि पूरी घटना पंचायत में मौजूद सौंकड़ों लोगों की सामने हुई।

मामले की गंभीरता को देख मुखिया पति गंगाधर राय ने गोविंदपुर थाना को जानकारी दी। सूचना पाकर गोविंदपुर थाना प्रभारी उमेश प्रसाद सिंह, पीके सुधांशु, बबलू सोरेन अपने दलबल के साथ गांव पहुंचे और चारों घायलों को एसएनएमएमसीएच धनबाद में भर्ती कराया। पुलिस के पहुंचने तक हमलावर भाग निकले। घायलों को देखने डीएसपी मुख्यालय एक अमर कुमार पांडेय खुद अस्पताल पहुंचे। प्रेमी रमजान और उसके पिता नूर मोहम्मद की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। वहीं, इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

गोविंदपुर प्रखंड मुखिया संघ के अध्यक्ष मोबिन अंसारी ने मामले को लेकर बताया कि कुबरीटांड़ के कुछ युवकों ने कानून हाथ में लिया और प्रेमी जोड़े के साथ मारपीट करने लगे। मारपीट के बाद पंचायत सभा में भगदड़ मच गई। उन्होंने बताया कि जमडीहा गांव के सरफराज नामक युवक ने सभा में मौजूद भीड़ को उकसाया जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया।

मुख्यालय एक डीएसपी अमर कुमार पांडेय ने जानकारी देते हुए बताया कि मारपीट करने वाले तीन आरोपियों की गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की पहचान की जा रही है। जल्द ही सबकी गिरफ्तारी होगी।








Next Story

विविध

Share it