Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Jodhpur News: अपनी शादी में जमकर नाची बर्खास्त SHO, पुलिस बता रही फरार, 10 लाख रुपये लेकर तस्करों को भगाने का आरोप

Janjwar Desk
30 Nov 2021 9:31 AM GMT
Jodhpur News: अपनी शादी में जमकर नाची बर्खास्त SHO, पुलिस बता रही फरार, 10 लाख रुपये लेकर तस्करों को भगाने का आरोप
x

(घूसखोर बर्खास्त एसएचओ सीमा जाखड़ की शादी पार्टी की तस्वीरें)

Jodhpur News : बर्खास्त एसएचओ पर दस लाख रूपये लेकर तस्करों को भगाने का आरोप है।

Jodhpur News : दस लाख रुपये लेकर तस्करों को भगाने के आरोप में बर्खास्त हुई एसएचओ सीमा जाखड़ (SHO Seema Jakhar) ने अपनी शादी की मेहंदी में जमकर ठुमके लगाए। डीजे पर अपने रिश्तेदारों के बीच सीमा जाखड़ के डांस के वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहे हैं। भ्रष्टाचार (Corruption) के आरोपों से बेफिक्र सीमा जाखड़ की शादी जोधपुर (Jodhpur) के मंडोर रोड स्थित मैरिज गार्ड में सुखराम कालीराणा (Sukhram Kalirana) के साथ हुई। वहीं दूसरी ओर सिरोही के एसपी का कहना है कि मामले की जांच चल रही है। उनके डिप्टी सीमा को फरार बता रहे हैं।

बर्खास्त एसएचओ की शादी में घर पर मेहमानों की चहल-पहल के बीच हर तरफ धूम रही। शनिवार 27 नवंबर की रात सीमा जाखड़ (Seema Jakhar) ने अपने परिजनों के साथ मिलकर देर रात तक डांस किया। वहीं परिजनों का कहना है कि जांच में सच सामने आ जाएगा। यह वक्त शादी के जश्न का है। ऐसे में हम लोग सीमा की शादी को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। सीमा जाखड़ की शादी भोपालगढ़ इलाके निवासी सुखराम के साथ हुई।

वहीं सिरोही पुलिस बर्खास्त किए जाने के बाद से सीमा की तलाश कर रही है। सिरोही के स्वरूपगंज थाना अधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित ने बताया कि सभी आरोपी अभी फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है। डीएसपी मदन सिंह ने भी फरारी की पुष्टि की। एसपी धर्मन्द्र यादव का कहना है कि फिलहाल वह इस मामले टिप्पणी नहीं करना चाहते। मामले की जांच जारी है। ऐसे में कुछ कहना उचित नहीं होगा।

गौरतलब है कि घूस लेकर तस्कर को भगाने के इस मामले के सामने आने के बाद राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) की काफी बदनामी हुई थी। इसके बाद पुलिस प्रशासन ने तत्काल बड़ी कार्रवाई करते हुए जांच में दोषी पाए जाने पर तीन कांस्टेबल को एसपी धर्मेद्र सिंह ने शुक्रवार 26 नवंबर को बर्खास्त कर दिया और मामले में संलिप्त तत्कालीन थानाधिकारी सीमा जाखड़ की फाइल जोधपुर रेंज आईजी को भेजी। इसके बाद आईजी नवज्योति गोगोई ने तत्काल कार्रवाई करते हुए सीमा जाखड़ को बर्खास्त कर दिया था।

सीमा जाकड़ साल 2013 में बतौर सब इंस्पेक्टर (Sub-Inspector) सेलेक्ट हुई थी। तब उनका वह कई बार विवादों आ चुकी हैं। बताया जाता है कि सीमा के संपर्क इतने हाई-फाई हैं कि वह बिना किसी कार्रवाई के बच निकलती है। हालांकि इस बार दस लाख रुपये की घूस लेने के मामले में वह खुद को नहीं बचा पाई है। सीमा जाखड़ पर आरोप है कि उसने दस लाख रुपये की घूस लेकर डोडा पोस्ता के तस्कर को भागने में मदद की। इस मामले में सीमा के साथ एक हेड कांस्टेबल और दो कांस्टेबल की भी सेवा समाप्त कर दी गई थी।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध