Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Kanpur Violence Update : पोस्टर लगते ही थाने में खुद सरेंडर करने पहुंचा कानपुर बवाल का नाबालिग आरोपी, अब तक 50 गिरफ्तार

Janjwar Desk
7 Jun 2022 9:51 AM GMT
Kanpur Violence Update : पोस्टर लगते ही सरेंडर करने लगे आरोपी, अब तक 50 उपद्रवियों की हुई गिरफ्तारी
x

Kanpur Violence Update : पोस्टर लगते ही सरेंडर करने लगे आरोपी, अब तक 50 उपद्रवियों की हुई गिरफ्तारी

Kanpur Violence Update : उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुई हिंसा और बवाल के मामले में पुलिस की तरफ से पत्थरबाजों और उपद्रवियों के पोस्टर जारी करने का असर दिखाई देने लगाया है। पोस्टर चस्पा होने के बाद पत्थरबाज खुद सरेंडर कर रहे हैं।

Kanpur Violence Update : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur Violence Update) में बीते शुक्रवार 3 जून को जुमे की नमाज के बाद हिंसा भड़क गई थी। यह बवाल करने वाले लोगों की धरपकड़ तेज हो गई है। आज सोमवार को कानपुर पुलिस (Kanpur Police) ने हिंसक झड़प में शामिल 40 संदिग्धों का पोस्टर जारी किया गया था।

पोस्टर जारी करने का हुआ असर

उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुई हिंसा (Kanpur Violence Update) और बवाल के मामले में पुलिस की तरफ से पत्थरबाजों और उपद्रवियों के पोस्टर जारी करने का असर दिखाई देने लगाया है। पोस्टर चस्पा होने के बाद पत्थरबाज खुद सरेंडर कर रहे हैं। बता दें कि कानपुर हिंसा (Kanpur Violence Update) में शामिल एक 16 साल के एक नाबालिग आरोपी ने बीते सोमवार देर रात खुद को कर्नेलगंज थाने में सरेंडर किया है। जो वीडियो फुटेज में भी दिखाई दे रहा था। इसके अलावा मंगलवार को 12 आरोपी और गिरफ्तार किए गए हैं। अब तक कुल 50 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

भड़काऊ पोस्ट करने वाले के खिलाफ FIR

कानपुर (Kanpur Violence Update) में नई सड़क पर हुए बवाल में कुछ लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए माहौल बिगड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। भड़काऊ पोस्ट कर लोगों को उकसाया गया था। पुलिस ने पहले ऐसे आठ लोगों के अकाउंट चिन्हित किए थे। वहीं, दो अन्य हैंडल्स पर भी एफआईआर दर्ज की गई है। इनके खिलाफ आईटी एक्ट व धार्मिक भावनाएं आहत करने समेत अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

आज जारी होगा आरोपियों का दूसरा पोस्टर

कानपुर में हिंसा (Kanpur Violence Update) के बाद कानपुर पुलिस का एक्शन लगातार जारी है। पुलिस दबिश देकर आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी है। अभी तक 40 लोगों के पोस्टर लगाए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि आज पुलिस आरोपियों का दूसरा पोस्टर जारी करेगी। बता दें कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और वीडियो के जरिए फोटो हासिल किए थे। इन फोटो के जरिए उन सभी लोगों को पहचानने का काम किया जा रहा है।

Next Story

विविध