Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Karnataka News : BJP नेता की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, कन्हैयालाल के समर्थन में की थी पोस्ट

Janjwar Desk
27 July 2022 10:57 AM GMT
Karnataka News : BJP नेता की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, कन्हैयालाल के समर्थन में की थी पोस्ट
x

Karnataka News : BJP नेता की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, कन्हैयालाल के समर्थन में की थी पोस्ट

Karnataka News : कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में BJP नेता प्रवीण नेट्टारू की मंगलवार को कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई, प्रवीण भाजपा युवा मोर्चा के जिला सचिव थे...

Karnataka News : कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में BJP नेता प्रवीण नेट्टारू की मंगलवार को कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। प्रवीण भाजपा युवा मोर्चा के जिला सचिव थे। प्रवीण ने 29 जून को राजस्थान में मारे गए कन्हैयालाल की हत्या के विरोध में पोस्ट की थी। पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है। अब तक 10 लोगों को अरेस्ट किया है।

प्रवीण की हत्या के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं का प्रदर्श

हत्या के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुत्तूर में प्रदर्शन किया, जो देर रात तक चलता रहा। आज भी दक्षिण कन्नड़ बंद बुलाया है। जिले में धारा 144 लागू कर दी गई

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बासवराज बोम्मई ने पार्टी नेता की हत्या पर दुख जाहिर किया है।है।न

कुल्हाड़ी से किया प्रवीण पर हमला

पुलिस के अनुसार दक्षिण कन्नड़ के बेल्लारे इलाके में प्रवीण की पोल्ट्री की दुकान है। बीते मंगलवार को जब प्रवीण दुकान बंद कर घर लौट रहे थे तभी बाइक पर कुछ लोग आए और उनका रास्ता रोक लिया। उन्होंने कुल्हाड़ी से प्रवीण पर हमला कर दिया। वह गंभीर रूप से घायल हो गए और अस्पताल ले जाते वक्त ही उनकी मौत हो गई। उनका शव पैतृक गांव बेल्लारे लाया गया। इस दौरान हजारों लोग मौजूद थे।

कन्हैया लाल की हत्या के विरोध में किया था पोस्ट

BJP नेता प्रवीण नेट्टारू ने 29 जून को उदयपुर में हुई कन्हैयालाल की हत्या का विरोध करते हुए फेसबुक पोस्ट की थी। उन्होंने लिखा था कि राष्ट्रवादी विचारधारा का सपोर्ट करने के लिए उदयपुर के टेलर कन्हैयालाल की गला काट कर हत्या कर दी गई और इसका वीडियो भी बनाया गया। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही टारगेट किया गया है यह घटना ऐसे राज्य में हुई है जहां कांग्रेस सरकार है प्रवीण ने विपक्षियों पर सवाल करते हुए लिखा कि क्या अब इस मामले में कोई कुछ बोलेगा।

Next Story