राष्ट्रीय

Karnataka News : PWD के ज्‍वाइंट कमिश्‍नर के घर छापेमारी, पाइप में छिपा रखी थी नोटों की गड्डियां

Janjwar Desk
24 Nov 2021 4:08 PM GMT
Karnataka News : PWD के ज्‍वाइंट कमिश्‍नर के घर छापेमारी, पाइप में छिपा रखी थी नोटों की गड्डियां
x
Karnataka News : इस छापेमारी का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा हो रहा है। छापेमारी के रिकॉर्ड किए गए विजुअल में अधिकारियों और प्‍लंबर को पाइप के हिस्‍से को हटाकर इसके अंदर से नोटों की नोटों की गड्डियां बरामद करते देखा जा सकता है।

Karnataka News : कर्नाटक में पीडब्‍ल्‍यूडी के एक इंजीनियर के घर पर भ्रष्‍टाचार निरोधक ब्‍यूरो (Anti-Corruption Bureau) ने छापेमारी की। इस छापेमारी के दौरान घर की एक पाइपलाइन को खोदकर नोटों की गड्डियां बरामद की गईं है। एंटी करप्शन ब्योरो के अधिकारियों ने बताया कि भ्रष्‍टाचार के आरोपी सरकारी अफसरों के खिलाफ राज्‍यव्‍यापी अभियान के तहत कर्नाटक के कलबुर्गी जिले में PWD के ज्‍वाइंट कमिश्‍नर शांता गौड़ा बिरादर के आवास पर यह छापेमारी की गई थी। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार जिस इंजीनियर के आवास पर छापे की गई। उस अधिकारी का नाम शांता गौड़ा बिरादर है। इस छापेमारी के दौरान एंटी करप्‍शन ब्‍यूरो ने 25 लाख रुपये की नकदी बरामद की है। साथ ही बड़ी मात्रा में सोना बरामद किया गया है। जब अधिकारीयों कप यह सूचना मिली कि PWD के ज्‍वाइंट कमिश्‍नर ने अपने घर में पाइपलाइन में कैश छुपा रखा है तो तब अधिकारियों द्वारा एक प्‍लंबर को भी बुलाया गया था ताकि इस कैश को बरामद किया जा सके।

छापेमारी की वीडियो वायरल

इस छापेमारी का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा हो रहा है। बता दें कि छापेमारी के रिकॉर्ड किए गए विजुअल में अधिकारियों और प्‍लंबर को पाइप के हिस्‍से को हटाकर इसके अंदर से नोटों की नोटों की गड्डियां बरामद करते देखा जा सकता है। बताया गया कि यह पाइप कैश छिपाने के लिए ही लगाए गए थे। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार आय से अधिक संपत्ति मामले में एंटी करप्‍शन ब्‍यूरो के राज्‍यव्‍यापी अभियान के तहत 15 अधिकारियों के खिलाफ 60 ठिकानों पर छापेमारी की गई।

भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं होगा

बता दें कि एंटी करप्शन ब्‍यूरो ने हाल ही में बेंगलुरू डेवलपमेंट अथॉरिटी के ऑफिस में भी छापेमारी की थी। 'एनडीटीवी' में छपी खबर के मुताबिक इस संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में कर्नाटक के सीएम बासवराज बोम्‍मई ने हाल ही में कहा था कि राज्‍य सरकार किसी भी तरह का भ्रष्‍टाचार बर्दाश्‍त नहीं करेगी। साथ ही उन्‍होंने कहा था कि हमारी सरकार किसी भी तरह का भ्रष्‍टाचार बर्दाश्‍त करने के पक्ष में नहीं है। किसी के दोषी पाए जाने पर उसे संरक्षण देने का तो सवाल ही नहीं उठता। सीएम ने कहा था कि एंटी करप्‍शन ब्‍यूरो की ओर से दाखिल की गई रिपोर्ट के आधार पर राज्‍य सरकार कार्यवाही करेगी।

Next Story

विविध

Share it