Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Kashmiri Target Killing : घाटी में नागरिकों की रक्षा नहीं कर सकती BJP, शिवसेना का केंद्र सरकार पर हमला

Janjwar Desk
3 Jun 2022 6:08 AM GMT
Kashmiri Target Killing : घाटी में नागरिकों की रक्षा नहीं कर सकती BJP, शिवसेना का केंद्र सरकार पर हमला
x

Kashmiri Target Killing : घाटी में नागरिकों की रक्षा नहीं कर सकती BJP, शिवसेना का केंद्र सरकार पर हमला

Kashmiri Target Killing : शिवसेना (Shiv Sena) ने बीते गुरुवार को कहा कि केंद्र सरकार जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में नागरिकों की रक्षा नहीं कर सकती है, क्योंकि बीजेपी राजनीति में लगी हुई है...

Kashmiri Target Killing : शिवसेना (Shiv Sena) ने जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकवादियों की ओर से हिंदू परिवारों को निशाना बनाए जाने को लेकर केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) पर निशाना साधा है। शिवसेना (Shivsena) ने बीते गुरुवार को कहा कि केंद्र सरकार जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में नागरिकों की रक्षा नहीं कर सकती है, क्योंकि बीजेपी राजनीति में लगी हुई है।

जम्मू कश्मीर में हिंदू परिवार को बनाया जा रहा निशाना

शिवसेना ने कहा कि पिछले कुछ हफ्तों में घाटी में आतंकियों की ओर से टारगेट किलिंग की रणनीति अपनाई जा रही है। जिसमें हिंदू परिवारों को निशाना बनाया जा रहा है। इसके साथ ही शिवसेना ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर ध्यान देना चाहिए।

केंद्र शासित प्रदेश बनाए जाने पर भी नहीं बदले जम्मू कश्मीर के हालात

शिवसेना सांसद और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि केंद्र की ओर से केंद्र शासित प्रदेश बनाए जाने के बाद भी जम्मू कश्मीर के हालात में कोई बदलाव नहीं आया है। साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार कश्मीर में पंडितों, सीखो और मुसलमानों की रक्षा करने में असमर्थ है।

सरकार रक्षा करने में हुई असमर्थ

शिवसेना के सांसद संजय राउत ने आगे कहा कि 'आज कई कश्मीरी पंडित, सैनिक और मुस्लिम पुलिस अधिकारी मारे जा रहे हैं लेकिन सरकार उनकी रक्षा करने में असमर्थ है। प्रधानमंत्री और गृहमंत्री पूरे दिल से चुनाव और राजनीति में लगे हुए हैं। उन्हें कश्मीर के हालात पर ध्यान देने की जरूरत है। दुर्भाग्य से कश्मीरियों का गुस्सा देख नहीं रहे क्योंकि वे व्यस्त हैं। विरोधियों पर हमले कर रहे हैं और उनके खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों का दुरूपयोग कर रहे हैं।

इसके साथ ही संजय राउत ने कहा कि केंद्र सरकार कट्टर, राष्ट्रवादी, हिंदुत्ववादी और कश्मीरी पंडितों की घर वापसी चाहती है, लेकिन घाटी में स्थिति बदतर बनी हुई है।

Next Story

विविध