Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

कुणाल कामरा ने स्वीकारा दिग्विजय सिंह का न्योता, बोले जीवन बीमा के बारे में पता कर आते हैं

Janjwar Desk
13 Dec 2021 5:13 PM GMT
Munawar faruqui-Kunal Kamra: कुणाल कामरा ने स्वीकारा दिग्विजय सिंह का न्योता, बोले जीवन बीमा के बारे में पता कर आते हैं
x

Munawar faruqui-Kunal Kamra: कुणाल कामरा ने स्वीकारा दिग्विजय सिंह का न्योता, बोले जीवन बीमा के बारे में पता कर आते हैं

Munawar faruqui-Kunal Kamra: हास्य कलाकार कुणाल कामरा कुणाल कामरा ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के आग्रह को स्वीकार कर लिया है। साथ ही कुणाल कामरा ने भोपाल में कॉमेडी शो के लिए आमंत्रित करने के लिये कांग्रेस नेता का शुक्रिया अदा किया।

Munawar faruqui-Kunal Kamra: हास्य कलाकार कुणाल कामरा कुणाल कामरा ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के आग्रह को स्वीकार कर लिया है। साथ ही कुणाल कामरा ने भोपाल में कॉमेडी शो के लिए आमंत्रित करने के लिये कांग्रेस नेता का शुक्रिया अदा किया। कुणाल कामरा ने दिग्विजय सिंह के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा कि सर, आपके इस प्यार भरे आमंत्रण के लिए ढ़ेर सारा धन्यवाद। हम यह पता कर रहे हैं कि हमारे पास जीवन बीमा है या नहीं। यह पता करते ही हम जल्द से जल्द आपके पास वापस आते हैं।

आप को बता दें कि दिग्विजय सिंह ने कुणाल कामरा और मुन्नवर फारूकी को अपने बेंगलुरू में किये जाने वाले कार्यक्रमों को अनुमति न मिलने के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने इन दोनों कलाकारों को अपने हास्य कार्यक्रम BJP शासित मध्य प्रदेश के भोपाल में आयोजित करने के लिए सोमवार को न्योता दिया था। दिग्विजय ने ट्वीट किया था, ''मैं कुणाल तुम्हारे और मुन्नवर के लिए भोपाल में कार्यक्रम आयोजित करता हूँ। सारी जिम्मेदारी मेरी होगी। शर्त एक होगी, हास्य का विषय केवल दिग्विजय सिंह होगा।'' उन्होंने आगे लिखा, ''इसमें तो संघियों को एतराज नहीं होना चाहिए। आओ डरो मत. अपनी सुविधानुसार तारीख और समय दो. तुम्हारी सभी शर्तें मंजूर हैं।''


दरअसल कॉमेडियन फारुकी और कुणाल कामरा इन दिनों अपने बयानों की वजह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन दोनों ही कलाकारों को इन दिनों बड़े विरोध का सामना करना पड़ रहा है. एक महीने पहले ही हिंदू संगठन के विरोध के फारुकी के कई शोज कैंसल कर दिए गए. वहीं सरकार के तरफ आलोचनात्मक रुख रखने के कारण कुणाल कामरा के भी कई शो रद्द कर दिए गए हैं.

Next Story

विविध