Top
राष्ट्रीय

किसानों से मिलने जा रहे विपक्ष के नेताओं को रोका, हरसिमरत बोलीं-इतनी बैरिकेटिंग तो पाकिस्तान बॉर्डर पर भी नहीं

Janjwar Desk
4 Feb 2021 5:25 AM GMT
किसानों से मिलने जा रहे विपक्ष के नेताओं को रोका, हरसिमरत बोलीं-इतनी बैरिकेटिंग तो पाकिस्तान बॉर्डर पर भी नहीं
x
विपक्षी नेताओं के प्रतिनिधिमंडल में एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले, डीएमके सांसद कनिमोझी, एसएडी सांसद हरसिमरत कौर बादल और टीएमसी सांसद सौगत रॉय समेत कई नेता शामिल हैं..

जनज्वार। तीन नए केंद्रीय कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली की सीमाओं पर किसानों का विरोध प्रदर्शन जारी है। किसान आंदोलन का सिंघु बॉर्डर पर आज गुरुवार को 71वां और गाजीपुर बॉर्डर पर 69वां दिन है। वहीं, विपक्षी नेताओं का दल आज किसानों से मिलने गाजीपुर बॉर्डर पहुंचा है।


इस बीच खबर है कि विपक्षी दलों के प्रतिनिधिमंडल को पुलिस ने रोक दिया है। विपक्षी नेताओं के प्रतिनिधिमंडल में एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले, डीएमके सांसद कनिमोझी, एसएडी सांसद हरसिमरत कौर बादल और टीएमसी सांसद सौगत रॉय समेत कई नेता शामिल हैं।

रोके जाने के बाद शिरोमणि अकाली दल की सांसद हरसिमरत कौर ने कहा कि हम आठ-दस पार्टियां किसानों से मिलने गाज़ीपुर बॉर्डर जा रही हैं। जहां पर 13 लेयर की बैरिकेडिंग की गई है, इतना तो हिंदुस्तान के अंदर पाकिस्तान बॉर्डर पर भी नहीं है। हमें संसद में भी इस मुद्दे को उठाने का मौका नहीं दिया जा रहा है जो कि सबसे अहम मुद्दा है।


एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने कहा कि हम किसानों से मिलने जा रहे हैं। हम सभी किसानों का समर्थन करते हैं, हम सरकार से किसानों के साथ बातचीत करने का अनुरोध करते हैं।

इस बीच किसान आंदोलन को देखते हुए दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर पहले से की गई 16 रैपिड ऐक्शन फोर्स की बटालियन सहित सीआरपीएफ की 31 कंपनियों की तैनाती को अगले दो हफ्तों के लिए बढ़ा दिया गया है।

Next Story

विविध

Share it