राष्ट्रीय

Live Tokyo Olympics Day-3: भारत की निराशाजनक शुरुआत, मनु भाकर व यशस्विनी फाइनल में जगह बनाने से चूकीं

Janjwar Desk
25 July 2021 2:08 AM GMT
Live Tokyo Olympics Day-3: भारत की निराशाजनक शुरुआत, मनु भाकर व यशस्विनी फाइनल में जगह बनाने से चूकीं
x

भारत की स्टार निशानेबाज मनु भाकर फाइनल में जगह बनाने से चूक गईं हैं

तीसरे दिन रविवार को भारतीय खिलाड़ी पुरूष हॉकी, मुक्केबाजी, बैडमिंटन सहित कई स्पर्धाओं में उतरने वाले हैं और देश को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है..

जनज्वार। टोक्यो ओलंपिक के दूसरे दिन शनिवार को भारत ने मेडल टैली में जगह बनाई और मीराबाई चानू ने वेटलिफ्टिंग में सिल्वर जीतकर इतिहास रचा लेकिन निशानेबाजी और महिला हॉकी में भारत का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था। तीसरे दिन रविवार को भारतीय खिलाड़ी पुरूष हॉकी, मुक्केबाजी, बैडमिंटन सहित कई स्पर्धाओं में उतरने वाले हैं और देश को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

तीसरे दिन की निराशाजनक शुरुआत :

टोक्यो ओलंपिक के तीसरे दिन की शुरुआत भारत के लिए निराशाजनक रही है। 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में भारत की स्टार खिलाड़ी मनु भाकर का सफर क्वालिफाइंग राउंड में ही समाप्त हो गया है। भारत की एक और खिलाड़ी यशस्विनी देसवाल भी फाइनल में जगह नहीं बना पाई।

मनु भाकर ने शुरुआत बेहद अच्छी की थी लेकिन पिस्टल में दिक्कत आने के बाद उन्होंने अपनी लय गंवा दी और वह क्वालिफाइंग राउंड में 12वें पायदान पर रहीं। फाइनल में सिर्फ 8 खिलाड़ियों को ही जगह मिलती है।

आज मेरीकॉम, सिंधु समेत कई खिलाड़ियों से उम्मीद

आज जहां भारत की पुरुष हॉकी टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ मुकाबला करेगी, वहीं महिला मुक्केबाजी में मेरीकॉम अपने पहले मुकाबले में उतरेंगी। निशानेबाजी और सेलिंग में भी भारत की टीम आज उतरने वाली है। हॉकी में भारत ने अपने पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड को हराकर शानदार शुरुआत की है।

Next Story

विविध

Share it