Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

घर के सामने खेलता था पड़ोसी का 5 साल का बच्चा, नाराज महिला ने हत्या कर बोरी में बांधकर शव को ठिकाने लगाया

Janjwar Desk
16 Dec 2021 4:24 AM GMT
Rajasthan Crime News : लेस्बियन पत्नी ने पति के किए 6 टुकड़े, पिता ने की सबसे प्यारी बेटी की हत्या, पढ़िए दिल दहला देने वाले 5 मर्डर केस
x

दिल दहला देने वाले 5 मर्डर केस

Bhopal Crime News: बच्चा पड़ोस की महिला के घर के सामने अक्सर खेलता था। इसी को लेकर उसका बच्चे के परिवार से हर रोज झगड़ा होता था। इससे वह नाराज थी...

Bhopal Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime) से एक पड़ोसी महिला द्वारा पांच साल के मासूम की निर्मम हत्या (Child Murder) का दिल दहला वाला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, महिला अपने घर के बाहर बच्चे के खेलने कूदने से नाराज थी। इसी को लेकर बच्चे के परिवार से महिला का अक्सर विवाद भी होता था। गुस्साई महिला ने खेलने के दौरान ही बच्चे को अगवा (Kidnapped) कर लिया और गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी। फिर बच्चे की लाश को बोरी में भरकर अपने दूसरे घर में छिपा दिया। पुलिस ने महिला के साथ उसके भाई को भी हिरासत में लिया है। भाई ने बच्चे की लाश को ठिकाने लगाने में बहन की मदद की थी।

मामला भोपाल (Bhopal) के जहांगीराबाद (Jahangirbad) का है। जानकारी के मुताबिक, जदा काॅलोनी जेल रोड में रहने वाले जावेद खान पेशे से टेलर हैं। उनका 5 साल का बेटा फरदीन सन टॉप स्कूल में पहली कक्षा का छात्र था। बुधवार दोपहर वह घर के सामने खेल रहा था। बच्चे की मां शाहिदा घर के अंदर थीं। इसी बीच शाहिदा बच्चे को बाहर देखने आईं। मगर बच्चा घर के बाहर नहीं दिखा। काफी खोजबीन के बाद भी फरदीन का कोई सुराग नहीं मिला। शाम को चार बजे वह अपने पति जावेद के साथ जहांगीराबाद थाने पहुंची। पुलिस ने बच्चे की गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू की।

इसी बीच फरदीन के साथ खेलने वाले अन्य बच्चे ने पुलिस को बताया कि उसे बोरी में भरकर कोई ले गया है। परिजनों से पूछताछ के बाद पुलिस को फरदीन के घर के सामने रहने वाली समरीन (25) पर शक हुआ। पुलिस ने उसे फोनकर बुलाया। इस पर महिला टालमटोल करने लगी। इसके बाद पुलिस समरीन के घर छोला पहुंची। जहां मासूम बच्चे की लाश उसके घर में बोरी में भरी हुई मिली। समरीन ने पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया है। महिला ने बताया कि उसने तार से गला घोंटकर बच्चे की हत्या (5 year Old Murdered) की। शव को ठिकाने लगाने में उसके भाई फरजान(18) ने मदद की थी। पुलिस ने महिला के भाई फरजान को भी हिरासत में लिया है।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि मृत बच्चा पड़ोस की महिला के घर के सामने अक्सर खेलता था। इसी को लेकर उसका बच्चे के परिवार से हर रोज झगड़ा होता था। इसको लेकर वह नाराज थी। हत्याकांड के खुलासे में पुलिस को बड़ी लीड मोहल्ले के एक बच्चे से मिली। बच्चे ने पुलिस को बताया कि उसने फरदीन को बोरी में भरकर ऑटो से ले जाते हुए देखा है। आरोपी महिला ने बताया कि उसने गला घोंटकर बच्चे की हत्या की थी। इसके बाद लाश को बोरी में भरकर ऑटो से ले जाकर कल्याण नगर छोला स्थित अपने दूसरे घर में छिपा दिया। उसके भाई ने लाश को ठिकाने लगाने के लिए ऑटो बुक करने में महिला की मदद की थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी और मृतक का परिवार करीबी रिश्तेदार हैं।

Next Story

विविध