राष्ट्रीय

Big Breaking : ​गुरुग्रंथ सा​हिब का कथित अपमान बता सिंघु बॉर्डर पर किसान की बर्बर हत्या, निहंगों पर आरोप

Janjwar Desk
15 Oct 2021 3:44 AM GMT
Big Breaking : ​गुरुग्रंथ सा​हिब का कथित अपमान बता सिंघु बॉर्डर पर किसान की बर्बर हत्या, निहंगों पर आरोप
x

किसान की हत्या कर बर्बरता से काट दिये गये हाथ और लाश को लटका दिया गया बुरे तरीके से

Singhu Border Par Kisan Ki Hatya : बताया गया है कि युवक ने पवित्र गुरू ग्रन्थ साहिब का अंग भंग किया था, युवक को करीब 100 मीटर तक घसीट कर निहंगों के डेरे तक लाया गया था, यहां इसके साथ बेरहमी की गई और शव सुबह साढ़े 5 बजे किसान मंच के सामने लटका दिया गया...

मनोज ठाकुर की रिपोर्ट

Singhu Border Par Kisan Ki Hatya : किसान आंदोलन स्थल कुंडली में सिंधु बॉर्डर पर रात को एक युवक की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई। उसे 100 मीटर तक घसीटा गया, एक हाथ काट दिया और शव को किसान आंदोलन मंच के सामने टांग दिया। युवक पर गुरू ग्रन्थ साहिब की बेअदबी का आरोप है। किसान आंदोलन को बदनाम करने की साजिश भी कहा जा रहा है।

कुंडली बॉर्डर पर आज शुक्रवार 15 अक्टूबर की सुबह तब सनसनी फैल गई, जब वहां संयुक्त किसान मोर्चा के मुख्य मंच के पास एक शव लटका मिला। शव का एक हाथ कटा हुआ है। गर्दन पर भी तेजधार हथियार के वार हैं। हत्या बड़ी बेरहमी से की गई है। सुचना के बाद पुलिस ने मौके का मुआयना किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। युवक की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। कुंडली पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

आज 15 अक्टूबर की सुबह 5:30 बजे लटकाया शव

फिलहाल कुंडली किसान आंदोलन स्थल से जो बातें सामने आ रही हैं, उसमे युवक की हत्या निहंगों द्वारा करने की जानकारी दी जा रही है। बताया गया है कि युवक ने पवित्र गुरू ग्रन्थ साहिब का अंग भंग किया था। युवक को करीब 100 मीटर तक घसीट कर निहंगों के डेरे तक लाया गया था। यहां इसके साथ बेरहमी की गई और शव सुबह साढ़े 5 बजे किसान मंच के सामने लटका दिया गया।

30 हजार देकर किसी ने भेजा

निहंगों का आरोप है कि युवक एक साजिश के तहत यहां भेजा गया था। उसे किसान आंदोलन को बदनाम करने का काम सौंपा गया था। इसके लिए उसे 30 हजार रुपए दिए गए थे। युवक ने यहां पवित्र गुरु ग्रन्थ साहिब का अंग भंग किया। निहंगों को इसका। पता चला तो उसे पकड़ लिया गया। घसीटते हुए निहंगों के पंडाल ट्रेक्टर एजेंसी के पास लाया गया। बताया जा रहा है कि युवक से पूछताछ, घसीटने समेत पूरी वारदात की वीडियो भी बनाई गई, जो अभी सामने नहीं आयी है।

पुलिस छानबीन जारी

युवक की हत्या कर शव किसान आंदोलन मंच के।पास लटकाने की सूचना पर कुंडली थाना प्रभारी रवि कुमार मोके पर पहुँचे और मामले की जांच की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस फिलहाल मामले में ज्यादा जानकारी देने से बच रही है।

Next Story

विविध

Share it