Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Jabalpur Crime News: भाई-बहन का रिश्ता हुआ शर्मसार, मौसेरे भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर बहन से की दरिंदगी

Janjwar Desk
2 Jan 2022 2:44 PM GMT
Jabalpur Crime News: भाई-बहन का रिश्ता हुआ शर्मसार, मौसेरे भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर बहन से की दरिंदगी
x

मौसेरे भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर बहन से की दरिंदगी [प्रतीकात्मक तस्वीर]

Jabalpur Crime News: मध्य प्रदेश के जबलपुर स्थित आधारताल थाना क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग किशोरी के साथ भाई और उसके दोस्तों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है...

Jabalpur Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर शहर में भाई और उसके दोस्तों द्वारा नाबालिग के साथ गैंगरेप (Gangrape News) की शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। लड़की के मौसेरे भाई ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर बहन के साथ दरिंदगी की हदें पार कर दी। पुलिस ने तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, एक अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

जानकारी अनुसार जबलपुर (Jabalpur) के अमखेरा निवासी 15 वर्षीय नाबालिग को 31 दिसंबर की शाम को उसके मौसी के लड़के ने फोन कर अमखेरा बुलाया था। इसके बाद आरोपी और उसके तीन दोस्त नाबालिग किशोरी को कठौंदा प्लाट के पास ले गए और उसके साथ बलात्कार (Brother Raped Sister) किया। बताया जा रहा है कि नाबालिगा के साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपी रात 2-3 बजे उसे अमखेरा, कुदबारी मंदिर के पास छोड़ गए थे। पुलिस ने मामले में नाबालिगा के आरोपी भाई और उसके दो अन्य दोस्तों को हिरासत में ले लिया है। वहीं एक अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है।

पीड़िता के परिजनों के अनुसार, 2 जनवरी की सुबह उन्होंने अधारताल थाने में आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है। घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस कप्तान सिद्धार्थ बहुगुणा तत्काल एक्शन में आए और अधिकारियों को जांच कर मामलें में कार्रवाई करने के निर्देश दिए। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं, पुलिस कंट्रोल रूम (Police Control Room) प्रभारी रविन्द्र सिंह के अनुसार 15 वर्षीय किशोरी के घर शनिवार 31 दिसंबर की रात 12 बजे उसका मौसेरा भाई आया था। उसने किशोरी से पीने के लिए पानी मांगा था। पानी पीने के बाद वह लौट गया था। इसके आधे घंटे बाद वह कार से तीन दोस्तों के साथ आया और फोन कर अपनी बहन को बात करने के लिए बुलाया। किशोरी जैसे ही उनके कार के पास पहुंची, उन्होने मुंह दबाकर उसे जबरदस्ती गाड़ी के अंदर बैठा लिया।

पुलिस कंट्रोल रूम प्रभारी रविन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपी युवक किशोरी को कार में कठौंदा प्लॉट ले गए और उसके साथ वहां दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे घर के पास छोड़कर फरार गए। मौसेरे भाई ने लड़की को धमकी भी दी कि अगर वह घटना के संबंध में किसी को बताएगी तो वह पिता सहित उसके पूरे परिवार को खत्म कर देगा। इधर, घर पहुंचने के बाद पीड़ित किशोरी ने घटना के संबंध में पिता को जानकारी दी और थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मौसेरे भाई (Cousin Brother) समेत तीनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण, पॉक्सो (POCSO ACT) और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। सभी आरोपियों की उम्र 20 से 22 वर्ष के बीच बताी जा रही है।

Next Story

विविध