मध्य प्रदेश

BJP सांसद साध्‍वी प्रज्ञा की अपील- रोज पांच बार पढ़ें हनुमान चालीसा, दूर हो जायेगा कोरोना

Janjwar Desk
26 July 2020 1:06 PM GMT
Sadhvi Pragya Singh Thakur : अंडरवर्ल्ड से मिली साध्वी प्रज्ञा को जान से मारने की धमकी, कॉलर ने खुद की बताई ये पहचान
x

Sadhvi Pragya Singh Thakur : अंडरवर्ल्ड से मिली साध्वी प्रज्ञा को जान से मारने की धमकी, कॉलर ने खुद की बताई ये पहचान

कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। संक्रमित मरीजों की संख्‍या 14 लाख के करीब पहुंच चुकी है। वहीं राजनेता इसे लेकर अजीबो-गरीब बयानबाजी कर रहे हैं। इस लिस्‍ट में अब भोपाल से बीजेपी सांसद साध्‍वी प्रज्ञा का नाम जुड़ गया है।

जनज्वार। कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। संक्रमित मरीजों की संख्‍या 14 लाख के करीब पहुंच चुकी है। वहीं राजनेता इसे लेकर अजीबो-गरीब बयानबाजी कर रहे हैं। इस लिस्‍ट में अब भोपाल से बीजेपी सांसद साध्‍वी प्रज्ञा का नाम जुड़ गया है। सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने शनिवार को लोगों से आह्वान किया कि देश से कोरोना वायरस की महामारी को समाप्त करने के लिए वे 'हनुमान चालीसा' का पाठ करें।

उन्होंने लोगों से कहा कि सभी 25 जुलाई से 5 अगस्त तक प्रतिदिन शाम 7:00 बजे अपने घरों में हनुमान चालीसा का पांच बार पाठ करें। 5 अगस्त को अनुष्ठान का रामलला की आरती के साथ घरों में दीप जलाकर समापन करें, इससे देश में कोरोना वायरस का खात्मा हो जाएगा। बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए भूमि पूजन 5 अगस्त को होना है और इसके लिए तैयारियां जोरों पर है। माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस कार्यक्रम में शिरकत कर सकते हैं।



इसके अलावा प्रज्ञा ठाकुर ने ट्विटर पर एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें उन्होंने कहा, मध्यप्रदेश में भाजपा सरकार कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए प्रयास कर रही है। इसके तहत, भोपाल में 4 अगस्त तक लॉकडाउन लागू किया गया है। उन्होंने कहा, हालांकि लॉकडाउन 4 अगस्त को समाप्त हो जाएगा और यह अनुष्ठान (हनुमान चालीसा का पाठ) 5 अगस्त को समाप्त होगा, जब अयोध्या में राम मंदिर के लिए भूमि पूजन किया जाएगा। हम इस दिन को दिवाली की तरह मनाएंगे। ठाकुर ने कहा कि जब लोग, देशभर में हिंदू एक स्वर में 'हनुमान चालीसा' का पाठ करेंगे तो यह निश्चित रूप से काम करेगा और हम कोरोना वायरस से मुक्त होंगे। ये भगवान राम से आपकी प्रार्थना होगी।

Next Story

विविध