Top
मध्य प्रदेश

कोरोना से संक्रमित होने पर भी शिवराज ने सुनी मोदी के मन की बात और फिर प्रदेश के लिए जारी किया संदेश

Janjwar Desk
26 July 2020 10:59 AM GMT
कोरोना से संक्रमित होने पर भी शिवराज ने सुनी मोदी के मन की बात और फिर प्रदेश के लिए जारी किया संदेश
x
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना से संक्रमित हैं और भोपाल के चिरायु अस्पातल में भर्ती हैं। उन्होंने आज पीएम के मन की बात कार्यक्रम को टीवी पर देखा और कोरोना से लड़ने के लिए उनकी नीतियों की तारीफ की...

जनज्वार। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं और बीमार होने के बावजूद उन्होंने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात को सुना और इसका वीडियो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया। शिवराज ने प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात के कुछ महत्वपूर्ण बिंदुओं को ट्विटर पर भी शेयर किया और उन्हें आश्वस्त किया कि उनके संकल्प के अनुरूप मध्यप्रदेश में काम किया जा रहा है।

शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर पर लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमें आत्मनिर्भर भारत के निर्माण का मंत्र दिया है, इस लक्ष्य की प्र्राप्ति हे लिए मध्यप्रदेश तेजी से आगे बढ रहा है। हम वोकल फोन लोकल होकर स्थानीय उत्पाद को बढावा दे रहे हैं, साथ ही निरंतर रोजगार के लिए नए अवसर सृजित कर रहे हैं।

उन्होंने पीएम मोदी को टैग करते हुए लिखा कि आपके कुशल नेतृत्व में पूरा देश कोविड19 के विरुद्ध लड़ाई लड़ रहा है। देश के साथ प्रदेश की हमारी स्वयं सहायता समूह की बहनों ने भी आपदा में अवसर देखा है। मास्क पीपीइ किट और सैनिटाइजर बनाकर स्वयं के साथ प्रदेश व देश की भरपूर मदद की।

शिवराज ने लिखा कि प्रधानमंत्री ने देशवासियों से मन की बात के माध्यम से अनेक महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की। आज कारगिल विजय दिवस है। हमारे वीर सैनिक, जिनका हौसला दुनिया के सबसे ऊँचे पहाड़ों से भी ऊँचा है, देश उन्हें प्रणाम करता है और उनका सदैव ऋणी रहेगा। उन्होंने लिखा कि यह सत्य है कि कुछ चुनिंदा लोक सावधानी नहीं बरत रहे हैं। वे अपनी जान तो खतरे में डाल ही रहे हैं, साथ ही दूसरों की जान के लिए खतरा पैदा कर रहे हैं।

शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार, 25 जुलाई को ट्वीट कर बताया था कि उनका कोरोना टेस्ट पाॅजिटिव आया है। उसके बाद वे चिरायु अस्पताल में भर्ती हुए हैं। वहीं, उन्होंने टेलीविजन पर पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम को देखा सुना और ट्वीट किया व वीडियो संदेश जारी किया।

शिवराज सिंह चौहान ने अपने वीडियो संदेश में कहा है कि वे ठीक हैं। कोरोना योद्धाओं की टीम समर्पित है। मध्यप्रदेश के सभी कोरोना योद्धाओं को प्रणाम करता हूं जो अपनी जान जोखिम में डाल कर दूसरों की जिंदगी बचाने में लगे हैं। उन्होंने कहा है कि कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है। लक्षण प्रकट होने पर तत्काल जांच करा लें और बिना छिपाए तत्काल इलाज शुरू करवा दें। कोरोना पर निश्चित रूप से विजय मिलेगी। उन्होंने कहा कि कोरोना हो ही नहीं यह उससे लड़ने का सबसे उपयुक्त अस्त्र है। मास्क और छह फीट की दूरी अपने इन अस्त्रों का जरूर इस्तेमाल करें, कोरोना होगा ही नहीं।


Next Story
Share it