मध्य प्रदेश

Madhya Pradesh Crime News: बार-बार घर आने से परेशान साले ने लाठी से पीट-पीटकर जीजा की जान ली

Janjwar Desk
3 Nov 2021 7:40 AM GMT
Jharkhand Crime News : जादू-टोने के शक में तीन महिलाओं की पीट-पीटकर हत्या, पति-पुत्र समेत 13 नामजद, 8 आरोपी गिरफ्तार
x

Jharkhand Crime News : जादू-टोने के शक में तीन महिलाओं की पीट-पीटकर हत्या, पति-पुत्र समेत 13 नामजद, 8 आरोपी गिरफ्तार

Madhya Pradesh Crime News: घरेलू विवाद ने आक्रामक रुप लिया और गुस्साए साले ने जीजा को लकड़ी से पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान दीपक की मां रम्मोबाई दामाद विनोद को बचाने आई तो वह भी बेटे की लाठी का शिकार हो गई...

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले(Betul District) में बहन और बहनोई के बार-बार आने से नाराज साले ने जीजा की जान ले ली। सोमवार, 1 नवंबर को साले ने लाठी से पीट-पीटकर जीजा की निर्मम हत्या कर दी। इस दौरान युवक ने अपनी मां को भी घायल कर दिया। पुलिस ने हत्या (Murder)के आरोपी साले को गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार, 3 नवंबर को आरोपी युवक को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

मामला मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh)के बैतूल जिले के प्रभात पट्टन अंतर्गत बिछुआ गांव का है। यहां पारिवारिक विवाद में साले ने अपनी ही बहन की मांग उजार दी। बताया जा रहा है कि युवक को बहन और जीजा का बार बार अपने घर आना जाना पंसद नहीं था। जीजा अक्सर ससुराल आता था जिसपर साले को आपत्ति थी। जानकारी के अनुसार, पिछले कुछ दिनों से ग्राम बछुआ निवासी साला दीपक (25 वर्ष) के घर हीरावाड़ी निवासी उसके जीजा विनोद पंद्रे और बहन सलीता पंद्रे आए हुए थे। दीपक की बहन सलीता अपने पति विनोद के साथ मां से मिलने मायके आती थी जिसपर भाई को नाराजगी थी। इसको लेकर दीपक पहले भी कई बार आपत्ति जता चुका था।

सोमवार रात करीब आठ बजे दीपक और जीजा विनोद के बीच इसी मसले को लेकर विवाद शुरू हुआ। घरेलू विवाद ने आक्रामक रुप लिया और गुस्साए साले दीपक ने जीजा विनोद को लकड़ी से पीटना शुरू कर दिया। बीच बचाव में दीपक की मां रम्मोबाई उम्र (65 वर्ष) दामाद विनोद को बचाने आई तो वह भी बेटे की लाठी का शिकार हो गई। इस दौरान दीपक अपने जीजा के पीटता रहा और पीट पीटकर उसकी हत्या कर दी।

मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि, दीपक ने लगातार लाठी से कई बार विनोद पर हमला किया जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। थाना प्रभारी सुनील लाटा ने बताया कि दीपक इससे पहले भी कई बार उसकी मां और बहन-जीजा से विवाद कर चुका था। दीपक गुस्सैल स्वभाव का था और हमेशा परिवारवालों से लड़ाई झगड़ा करता था। सोमवार रात भी उसकी जीजा विनोद से विवाद हुई फिर मामले हाथापाई तक पहुंचा। गुस्से में साले दीपक ने लाठी से जीजा पर वार करना शुरू कर दिया जिससे उसकी मौत है गई।

घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी सुनील लाटा सहित पुलिस की टीम बिछुआ गांव पहुंची और आरोपी दीपक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, विनोद के शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया। थाना प्रभारी लाटा के बताया कि शव की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।



Next Story

विविध