राष्ट्रीय

मध्यप्रदेश में दबंगों ने आदिवासी युवक को पिकअप से घसीटकर उतारा मौत के घाट, वीडियो आया सामने

Janjwar Desk
28 Aug 2021 11:19 AM GMT
मध्यप्रदेश में दबंगों ने आदिवासी युवक को पिकअप से घसीटकर उतारा मौत के घाट, वीडियो आया सामने
x

(एमपी में युवक को बांधकर घसीटते दबंग)

आरोपियों ने पहले आदिवासी युवक को बाइक से टक्कर मारी जिसके बाद उसके पैर बांधकर पिकअप से दूर तक घसीटा गया। इतने से भी आरोपियों का दिल नहीं भरा तो उसके साथ जमकर मारपीट की गई। पीड़ित युवक हाथ जोड़कर जान की भीख मांगता दिख रहा है...

जनज्वार ब्यूरो। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मामा कहे जाने वाले शिवराज सिंह की सरकार में अपराधियों के हौंसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। हालिया घटना नीमच जिले से सामने आई है जिसमें, मानवता को भी झकझोर देने की सामर्थ्य है। यहां एक गरीब आदिवासी युवक को पिकअप में बांधकर कुछ दबंगों द्वारा कई किलोमीटर तक घसीटा गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

मामला सिंगोली थाना क्षेत्र के नीमच-सिंगोली मार्ग की है। बताया जा रहा है कि दबंग आरोपियों ने पहले आदिवासी युवक को बाइक से टक्कर मारी जिसके बाद उसके पैर बांधकर पिकअप से दूर तक घसीटा गया। इतने से भी आरोपियों का दिल नहीं भरा तो उसके साथ जमकर मारपीट की गई। पीड़ित युवक हाथ जोड़कर जान की भीख मांगता दिख रहा है, लेकिन बेरहम आरोपियों को जरा भी रहम नहीं आ रहा।

बताया जा रहा है कि आरोपी शराब के नशे में थे। विवाद सिर्फ के एक छोटे से एक्सीडेंट को लेकर हुआ। जिसके बाद दबंगों ने युवक को गलती मनवाने के लिए पहले उसे जमकर मारा पीटा। जिसके बाद आरोपियों ने उसके पैर को रस्सी से बांधकर पिकअप में बांध दिया और पिकअप से घसीटने लगे। दर्द से कराहते युवक ने आरोपियों से रहम की भीख मांगी, लेकिन आरोपियों का मन फिर भी नहीं भरा तो उसका खुद वीडियो बनाया।

आगे पिकअप में युवक घसीटा जा रहा था और पीछे से आरोपी वीडियो बनाते हुए उसे लात-जूतों से मारते व गाली गलौच करते रहे। घटना के बाद युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना 26 अगस्त की बताई जा रही हैं। जिसका वीडियो अब सामने आया है।

एसपी नीमच सूरज कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना में 8 लोगों को नामजद किया गया है। जिसमें मुख्य आरोपी चित्रमल गुर्जर और महेंद्र गुर्जर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं पिकअप के चालक और सहायक को भी हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है। इस दर्दनाक हादसे में कन्हैया लाल भील नामक युवक की मौत हो गई है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Next Story

विविध

Share it