Begin typing your search above and press return to search.
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश : बैतूल में 7 लोगों ने भाई को कुएं में फेंका, फिर लड़की से किया सामूहिक दुष्कर्म

Nirmal kant
1 May 2020 2:30 AM GMT
मध्यप्रदेश : बैतूल में  7 लोगों ने भाई को कुएं में फेंका, फिर लड़की से किया सामूहिक दुष्कर्म
x

युवक अपनी बहन के साथ मोटरसाइकिल से बुधवार 29 अप्रैल की रात लगभग सवा आठ बजे पेट्रोल लेकर लौट रहा था, तभी रास्ते में युवकों के समूह ने रोका और युवक से मारपीट कर उसे कुएं में फेंक दिया और फिर उसकी बहन से दुष्कर्म किया...

जनज्वार ब्यूरो, बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में सात युवकों ने मोटरसाइकिल से जा रहे युवक से मारपीट कर उसे कुएं में फेंक दिया और उसकी बहन को सामूहिक रूप से अपनी हवस का शिकार बना डाला। पुलिस ने 7 में से 5 आरोपियों को हिरासत में लिया है।

पुलिस के अनुसार, जिला मुख्यालय से लगभग 20 किलोमीटर दूर पाढ़र पुलिस चौकी क्षेत्र में एक युवक अपनी बहन के साथ मोटरसाइकिल से बुधवार 29 अप्रैल की रात लगभग सवा आठ बजे पेट्रोल लेकर लौट रहा था, तभी रास्ते में युवकों के समूह ने रोका और युवक से मारपीट कर उसे कुएं में फेंक दिया।

संबंधित खबर : दूसरे राज्यों से अब तक मध्य प्रदेश के 14,000 प्रवासी मजदूर लौटकर आए वापस

कोतवाली के थाना प्रभारी राजेंद्र धुर्वे के अनुसार, पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बुधवार रात्रि लगभग सवा आठ बजे सातों आरोपियों ने युवती को अपनी गिरफ्त में ले लिया था। आरोपी युवती से रात दो बजे तक उसके साथ दुष्कर्म करते रहे। गुरुवार 30 अप्रैल की सुबह जैसे-तैसे उसका भाई कुएं से निकला और गांव में पहुंचा। भाई ने बहन के साथ घटित सामूहिक दुष्कर्म की घटना ग्रामीणों को बताई। इसके बाद ग्रामीणों के साथ युवती कोतवाली पहुंची और दुष्कर्मी युवकों के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज कराई।

बताया कि सामूहिक दुष्कर्म में शामिल 7 आरोपियों में से पांच आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। हिरासत में लिए गए इन आरोपियों में तीन नाबालिग हैं, जबकि दो बालिग हैं। बाकी दो आरोपी फरार हैं, जिनकी सरगर्मी से तलाश जारी है। आरोपियों में एक देवास जिले के नेमावर का निवासी है। वह लॉकडाउन के दौरान अपनी रिश्तेदार में आया था और यहीं रुका हुआ था।

संबंधित खबर : उज्जैन में फुटपाथ पर सो रहे 12 मजदूरों को ट्रक ने रौंदा 3 की मौत, दिग्विजय सिंह ने शिवराज को ठहराया जिम्मेदार

टना की जानकारी मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रद्धा जोशी, एसडीओपी विजय पुंज एवं एफएसएल प्रभारी मौके पर पहुंचे। वहीं देर शाम क्षेत्रीय विधायक ब्रह्मा भलावी एवं विधायक प्रतिनिधि नरेंद्र मिश्रा ने पीड़िता के घर पहुंचकर उसे 10 हजार रुपये की आर्थिक मदद की।

Next Story

विविध