मध्य प्रदेश

रक्षाबंधन पर चूड़ी बेचने वाले युवक की जाति पूछ भीड़ ने पीटा, वीडियो वायरल

Janjwar Desk
23 Aug 2021 6:15 AM GMT
रक्षाबंधन पर चूड़ी बेचने वाले युवक की जाति पूछ भीड़ ने पीटा, वीडियो वायरल
x

चूड़ी बेचने वाले एक युवक की भीड़ द्वारा जाति पूछ पिटाई का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र स्थित गोविंद नगर का बताया जा रहा है, वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग एक चूड़ी वाले को जमकर पीट रहे हैं..

जनज्वार। मध्यप्रदेश में रक्षाबंधन पर चूड़ी बेचने वाले एक मुस्लिम शख्स की पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो राज्य के इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र स्थित गोविंद नगर का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कुछ स्थानीय लोग एक चूड़ी वाले को जमकर पीट रहे हैं। साथ ही उसके समान के थैले में से एक के बाद एक कई बॉक्स भी निकाली जा रही हैं।

हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में स्थानीय लोगों के हवाले से बताया जा रहा है कि वह युवक चूड़ी बेचने के दौरान किसी महिला के साथ अभद्र व्यवहार कर रहा था तथा नाम कुछ और बता रहा था व उसके पास के आधार कार्ड में नाम कुछ और था। पिटाई के इस वायरल वीडियो मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है। इस बीच मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि वह युवक संदिग्ध है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि स्थानीय लोग चूड़ी वाले को लेकर एक समुदाय के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करते हुए उसकी पिटाई कर रहे हैं। पीटने वाले शख्‍स को लगातार धमकी दे रहे हैं कि वह क्षेत्र में अगली बार नजर नहीं आये। वहीं जिस युवक की पिटाई की जा रही है वह लगातार माफी भी मांग रहा है, और उसके बाद भी उसकी पिटाई की जा रही है।

बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया के माध्यम से ही थाना प्रभारी बाणगंगा इंदौर राजेन्द्र सोनी को भी पूरे मामले की जानकारी मिली है। राजेन्द्र सोनी ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से वीडियो वायरल होने की जानकारी दी है। उन्‍होंने मीडिया को बताया है कि जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और जिसे बाणगंगा क्षेत्र के गोविंद नगर का बताकर वीडियो को वायरल किया जा रहा है, उसके संबंध में अभी तक किसी तरह की कोई शिकायत नहीं आई है। हालांकि इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उधर जिस युवक की पिटाई हुई है, उसका नाम तस्लीम बताया जा रहा है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में तस्लीम के हवाले से कहा गया है कि वह चूड़ी बेचने का काम करता है। रविवार करीब दो बजे कुछ लोग आए और उससे जाति पूछने लगे। जब उसने अपना नाम बताया तो पिटाई शुरू कर दी और चूड़ियां भी तोड़ दीं। लोगों का कहना है कि युवक चूड़ी बेचने के बहाने महिलाओं के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। खबर है कि इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद एक पक्ष के लोगों ने थाने को घेर लिया। पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा कर वापस भेजा।

वहीं एसपी आशुतोष बागरी ने लोगों से अपील की है कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के चलते किसी भी तरह की अफवाह में न आएं। पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है।

Next Story

विविध