Top
मध्य प्रदेश

मप्र के 1.75 लाख परिवारों के गृह प्रवेश की खुशियां वीडियो कांफ्रेंसिंग से साझा करेंगे पीएम मोदी

Janjwar Desk
11 Sep 2020 5:37 PM GMT
मप्र के 1.75 लाख परिवारों के गृह प्रवेश की खुशियां वीडियो कांफ्रेंसिंग से साझा करेंगे पीएम मोदी
x
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, 2022 तक देश के हर परिवार को घर देने के लक्ष्य की दिशा में यह एक और महत्वपूर्ण कदम है। प्रधानमंत्री आवास योजना- ग्रामीण के तहत तैयार किए गए ये घर इस बात का सबूत हैं कि कोरोना महामारी भी विकास कार्यों में बाधक नहीं बन सकी है...

भोपाल। प्रधानमंत्री आवास योजना- ग्रामीण के तहत मध्य प्रदेश में बनकर तैयार हुए घरों में शनिवार 12 सितंबर को 1.75 लाख परिवारों का गृह प्रवेश होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस दौरान वीडियो कांफ्रेंसिंग से संबोधन कर उनके साथ गृह प्रवेश की खुशियां साझा करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार 11 सितंबर को कहा, मध्य प्रदेश में 1.75 लाख परिवारों के लिए गृह प्रवेश की शुभ घड़ी आई है। कल सुबह 11 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मुझे भी इनके साथ खुशियां साझा करने का अवसर मिलेगा। ये सभी घर प्रधानमंत्री आवास योजना -ग्रामीण के तहत दिए जा रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे ट्वीट कर कहा, 2022 तक देश के हर परिवार को घर देने के लक्ष्य की दिशा में यह एक और महत्वपूर्ण कदम है। प्रधानमंत्री आवास योजना- ग्रामीण के तहत तैयार किए गए ये घर इस बात का सबूत हैं कि कोरोना महामारी भी विकास कार्यों में बाधक नहीं बन सकी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इससे पूर्व बीते गुरुवार 10 सितंबर को एक वर्चुअल कार्यक्रम के दौरान बिहार को 294 करोड़ रुपए की सौगात दी थी। उन्होंने मत्स्यपालन, पशुपालन और कृषि विभाग से जुड़ी योजनाओं का शुभारंभ किया था।

वहीं अब मध्य प्रदेश में प्रधानमंत्री आवास योजना-ग्रामीण के तहत बनकर तैयार हुए घरों में परिवारों के गृह प्रवेश के मौके पर भी वह लाभार्थियों को संबोधित करेंगे।

Next Story

विविध

Share it