Top
मध्य प्रदेश

मप्र : सिक्योरिटी गार्ड ने विक्षिप्त बुजुर्ग महिला को घसीटकर अस्पताल के गेट से बाहर निकाला, तस्वीरें वायरल

Janjwar Desk
21 Feb 2021 6:47 AM GMT
मप्र : सिक्योरिटी गार्ड ने विक्षिप्त बुजुर्ग महिला को घसीटकर अस्पताल के गेट से बाहर निकाला, तस्वीरें वायरल
x
तस्वीर वायरल होने के बाद खरगोन कलेक्टर अनुग्रह पी ने अधिकारियों से महिला को ट्रेस कर इलाज कराने के निर्देश दिए हैं। खरगोन सिविल सर्जन डॉक्टर दिवेश वर्मा ने कहा कि हम उसकी तलाश कर रहे हैं।

जनज्वार ब्यूरो। मध्यप्रदेश के खरगोन जिले से इंसानिय को शर्मसार करने वाली खबर सामने आयी है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि सिक्योरिटी गार्ड एक बुजुर्ग महिला को जिला अस्पताल के गेट से घसीटते हुए ले जा रहा है। जबकि अस्पताल प्रबंधन खुद का बचाव करते हुए इस घटना से इनकार कर रही है।

खबरों के मुताबिक यह मामला 18 फरवरी का है, लेकिन प्रशासन की आंखे तब खुली हैं जब इस घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। वहीं जिला प्रशासन का कहना है कि विक्षिप्त महिला को गेट से इसलिए हटाया जा रहा था ताकि मरीजों और एंबुलेंस को कोई परेशानी न हो। जबकि तस्वीरों में गार्ड महिला को घसीटते हुए दिख रहा है। साथ ही उसके कपड़े भी अव्यवस्थित हैं।

तस्वीर वायरल होने के बाद खरगोन कलेक्टर अनुग्रह पी ने अधिकारियों से महिला को ट्रेस कर इलाज कराने के निर्देश दिए हैं। खरगोन सिविल सर्जन डॉक्टर दिवेश वर्मा ने कहा कि हम उसकी तलाश कर रहे हैं। वह मानसिक बीमार थी और जिला अस्पताल में मरीजों के ऊपर पत्थर फेंक रही थी।

सिविल सर्जन ने कहा कि गार्ड का व्यवहार महिला के साथ अनुचित था। हमने संबंधित फर्म को उसे हटाने के निर्देश दिए हैं। सूत्रों के अनुसार खरगोन जिला अस्पताल में मनोचिकित्सक नहीं हैं। ऐसे में विक्षिप्त महिला को इलाज के लिए इंदौर भेजने की तैयारी है।

Next Story

विविध

Share it