Top
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश : महिला ने बेटे के साथ मिलकर की पति की हत्या, प्रताड़ना से थी परेशान

Janjwar Desk
17 Aug 2020 6:40 AM GMT
मध्यप्रदेश :  महिला ने बेटे के साथ मिलकर की पति की हत्या, प्रताड़ना से थी परेशान
x
मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसका पति महादेव हलदर उसे और बच्चों को आए दिन छोटी-छोटी बात पर मारता रहता था, घटना के एक दिन पूर्व भी पति महादेव द्वारा पीटा गया, इस पर उसने पति को खत्म करने की योजना बना ली....

बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में एक महिला बीते 25 साल से प्रताड़ना का शिकार हो रही थी और उसने अपने नाबालिग बेटे के साथ मिलकर पति की ही हत्या कर दी। यह खुलासा हत्या के लगभग ढाई माह बाद हुआ है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चोपना थाना क्षेत्र के विष्णुपुर गांव में महादेव हलधर की एक जून को हत्या की गई थी। इस मामले की रिपोर्ट महादेव की बेटी देवीश्री ने लिखाई थी। रिपोर्ट में नकाबपोशों द्वारा हमला किए जाने की बात कही गई थी। इस पर पुलिस जांच कर रही थी। आखिरकार आरोपी कोई और नहीं बल्कि मृतक की पत्नी विनीता ही निकली।

चोपना थाने के प्रभारी राहुल रघुवंशी के अनुसार, आरोपी की खोज के दौरान पुलिस द्वारा घर वालों से कड़ाई से पूछताछ करने पर मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसका पति महादेव हलदर उसे और बच्चों को आए दिन छोटी-छोटी बात पर मारता रहता था। घटना के एक दिन पूर्व भी पति महादेव द्वारा पीटा गया, इस पर उसने पति को खत्म करने की योजना बना ली।

पुलिस को महिला द्वारा दिए गए बयान में बताया गया है कि घटना के दिन एक पहले जून की दोपहर मे जब सब घर बाले खाना खाकर सो रहे थे तभी दूसरे कमरे मे रखे लोहे के औजार (गेंती) से सोते हुये पति पर हमला कर दिया। पिता की चीख सुनकर बेटा भी आया और मां के कहने पर बगल में रखी कुल्हाडी से सिर पर वार कर दिया। इसके बाद महिला ने नकाबपोशों द्वारा हमले की कहानी गढ़ी व बेटी के जरिए थाने में रिपोर्ट लिखाई। पुलिस के अनुसार विनीता और उसके नाबालिग बेटे को गिरफतार कर लिया गया है।

Next Story

विविध

Share it