Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Mathura News : मथुरा में 11 दिन की मासूम को जहर खिलाकर पिता ने तालाब में फेका, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Janjwar Desk
13 Sep 2022 11:44 AM GMT
Mathura News : मथुरा में 11 दिन की मासूम को जहर खिलाकर पिता ने तालाब में फेका, पुलिस ने किया गिरफ्तार
x

Mathura News : मथुरा में 11 दिन की मासूम को जहर खिलाकर पिता ने तालाब में फेका, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Mathura News : एक पिता ने अपनी 11 दिन की बेटी को जहर देकर तालाब में फेंक दिया, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस की पूछताछ के दौरान पता चला कि पिता ने इस हत्याकांड को महज इसलिए अंजाम दिया क्योकि उसके पहले से 19 वर्ष का बेटा और 3 वर्ष और 6 वर्ष की बेटी हैं...

Mathura News : मथुरा में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आयी है। यहां एक पिता ने अपनी 11 दिन की बेटी को जहर देकर तालाब में फेंक दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस की पूछताछ के दौरान पता चला कि पिता ने इस हत्याकांड को महज इसलिए अंजाम दिया क्योकि उसके पहले से 19 वर्ष का बेटा और 3 वर्ष और 6 वर्ष की बेटी हैं। इसलिए समाज क्या कहेगा। आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मां के गूंगी होने की वजह से वह कुछ बोल नहीं पायी, उन्होंने इशारों में अपना दर्द बयां किया।

बच्ची को मां के पास से उठा ले गया आरोपी

सत्यपाल मथुरा के थाना राया क्षेत्र के गांव बना के रहने वाले वाले हैं। उनकी उम्र 42 वर्ष है। सत्यपाल की पत्नी ने 27 अगस्त को एक बेटी को जन्म दिया। 4 सितंबर को अपनी मां के पास बच्ची सो रही थी। बच्ची अचानक गायब हो गई। बच्ची के गायब होने से उसकी पत्नी और परिवार के लोग परेशान हो गए। परिवार के लोगों ने बच्ची को बहुत तलाशा लेकिन वह नहीं मिली।

परिजनों ने दर्ज कराया मुकदमा

काफी तलाशने के बाद भी जब बच्ची नहीं मिली तो बच्ची के न मिलने से नाटक करते हुए सत्यपाल और परेशान उसकी पत्नी ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सत्यपाल ने अपनी बेटी के गायब होने की खबर पुलिस में दर्ज कराई और अपरहण का मुकदमा दर्ज करा दिया। मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने बच्ची की तलाश शुरू की। पुलिस ने मथुरा सहित आसपास के क्षेत्र में मासूम को तलाशा लेकिन बच्ची को कोई पता नहीं चला।

तालाब में तैरता दिखा मासूम का शव

पुलिस और परिवार वाले मासूम की तलाश में जगह-जगह भटक रहे थे, लेकिन नवजात का कहीं कोई पता नहीं चल रहा था। 9 सितंबर को सत्यपाल के घर के पास बने तालाब में मासूम का शव तैरता दिखाई दिया। मासूम का शव मिलने की सूचना ग्रामीणों और परिवार वालों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पता चली मौत की वजह

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पता चला कि मासूम की मौत किसी जहरीले पदार्थ के देने के कारण हुई है, तभी पुलिस को उसकी हत्या किए जाने का शक हुआ। बाद में पुलिस की जांच में पता चला कि मासूम की हत्या उसके पिता सत्यपाल ने की है। पुलिस ने सत्यपाल को हिरासत में ले लिया। सोमवार को सत्यपाल ने जो हत्या की वजह बताई उसे सुनकर सभी दंग रह गए। सत्यपाल ने पूछताझ के दौरान बताया कि उसने अपनी बेटी को जहरीली दवा दी, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद उसने शव को तालाब के किनारे फेंक दिया।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

सत्यपाल ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि उसकी उम्र 42 वर्ष है। उसका बेटा जिसकी उम्र 19 वर्ष हो गई है। इसके अलावा दो बेटी 6 वर्ष और 3 वर्ष की हैं। 3 बच्चे होने के बाद उसके 27 अगस्त को एक बेटी ने और जन्म लिया। सत्यपाल ने पुलिस को बताया कि बेटी के जन्म के बाद वह सोचने लगा कि समाज क्या कहेगा। इस उम्र में भी वह बच्चों को पैदा कर रहा है। यही सब सोचकर बेटी की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी सत्यपाल को अपनी ही बेटी की हत्या करने के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Next Story

विविध